पत्नी-बेटी के साथ निकले कुणाल खेमू को गाड़ी में बैठा शख्स गाली देकर भागा


सोहा अली खान (Soha Ali Khan), कुणाल खेमू (Kunal Khemu) और इनाया खान (Inaya Khan) का एक्सीडेंट होते-होते बचा है. इस बात की जानकारी कुणाल खेमू ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए दी है. फैमिली टाइम स्पेंड करने के लिए निकले कुणाल खेमू अपनी बीवी और बेटी के साथ कार में बैठे हुए थे.

 

बीच रोड पर उसी दौरान बुरी तरह ड्राइविंग करते हुए एक युवक अपनी कार की अकड़ दिखाता हुआ, गाली गलौज करते हुए निकल गया. इस युवक की हरकत से गुस्साए कुणाल खेमू ने उनकी गाड़ी का नंबर शेयर करते हुए मुंबई पुलिस का दरवाजा खटखटाया है. और इस युवक की लताड़ लगाने के लिए गुहार लगाई है.

 

कुणाल ने मुंबई पुलिस को टैग करते हुए अपनी पोस्ट में लिखा कि- आज सुबह 9:00 बजे मैं अपनी बेटी, पत्नी, पड़ोसन और उनकी दोनों बेटियों को ब्रेकफास्ट करने के लिए जुहू ले जा रहा था. उसी दौरान एक कार ड्राइवर पागलों की तरह गाड़ी चलाता हुआ आया. इस दौरान उसने बुरी तरह हमारी गाड़ी को ओवरटेक करने की कोशिश भी की. उसने अचानक मेरी गाड़ी के सामने अपनी गाड़ी रोक दी.

 

कुणाल खेमू ने एक अन्य पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि- वो ना सिर्फ अपनी जान से खेला बल्कि हमारी जान भी मुसीबत में डाली. मैंने उसकी गाड़ी को आगे खड़ा देख, जोर से ब्रेक मारा और गाड़ी रोकी. हमारे बच्चे उस दौरान काफी डर गए थे. वो व्यक्ति यहीं नहीं रुका, खुद की गलती होने के बाद भी गाड़ी से निकल कर हमें मिडिल  फिंगर दिखाई और गाली गलौच करने लगा. 

 

जब तक मैं उसको रिकॉर्ड करता तब तक वह अपनी गाड़ी में बैठ कर आगे निकल गया. मैं मुंबई पुलिस से विनती करता हूं कि इस शख्स पर एक्शन लें…मुंबई पुलिस ने कुणाल खेमू की शिकायत को दर्ज करते हुए कुणाल के ट्वीट का जवाब दिया. मुंबई  पुलिस ने लिखा- सांताक्रूज ट्रैफिक डिवीजन को एक्शन लेने के लिए इन्फॉर्म कर दिया गया है…

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks