नई बहू ने मुंह दिखाई में सांसद का लिफाफा लेने से किया इंकार, बोली- कुछ देना है तो सड़क बनवा दीजिए


अलीगढ़. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में नवविवाहिता द्वारा भाजपा सांसद सतीश गौतम का मुंह दिखाई में दिया गया लिफाफा लेने से इंकार करने को मामला सामने आया है. दरअसल सांसद नई नवेली बहू को शगुन का लिफाफा दे रहे थे, लेकिन उसने गांव के लिए पक्की सड़क की मांग कर डाली. इस पर सांसद को पहले तो हंसी आ गई, लेकिन बाद में उन्‍होंने एक महीने के अंदर पक्‍की सड़क बनवाने का वादा कर डाला. इस बाबत नवविवाहिता प्रियंका शर्मा ने कहा कि गांव में मंदिर वाली सड़क बहुत खराब है, इसलिए मैंने सांसद को इससे बनवाने के लिए कहा. उन्‍होंने एक महीने में सड़क बनवाने का वादा किया है.

अलीगढ़ के भाजपा सांसद सतीश गौतम ने इस मामले को लेकर कहा कि मैं नवविवाहिता को देखने गाया था और उपहार के रूप में लिफाफा दिया था, लेकिन उसने उसे लेने से इंकार करते हुए सड़क बनवाने की मांग कर दी. मैंने उसे एक महीने के अंदर 100 मीटर सड़क बनवाने का वादा किया है.

जानें पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, अलीगढ़ के भाजपा सांसद सतीश गौतम जिले की तहसील खैर के गांव कसीसो में अपने करीबी के घर नवविवाहिता की मुंह दिखाई के लिए गए थे. इस दौरान उन्‍होंने बहू को शगुन का लिफाफा दिया था, लेकिन उसने अपने घर के वाली गली की सड़क बनवाने की मांग रख दी. इसके बाद सांसद ने उसे तत्‍काल हामी भर दी. दरअसल कसीसों के नवीन कुमार शर्मा ने अपने बेटे दीपांशु की शादी 2 मई को हाथरस के बमनई की रहने वाली प्रियंका शर्मा से कराई थी. इस शादी का निमंत्रण सांसद सतीश गौतम को दिया गया था, लेकिन वह उस वक्‍त किसी कारण वश समारोह में शामिल नहीं हो सके थे.

इस बीच रविवार को वह नव विवाहित जोड़े को आशीर्वाद देने के लिए उनके घर पहुंचे थे.घर पहुंचने पर सांसद सतीश गौतम ने नई नवेली बहू को लिफाफा दिया, जिसे उसने लेने से इंकार करते हुए सड़की मांग कर डाली. बहू की ये बात सुनकर वह पहले तो खूब हंसे और फिर एक महीने के अंदर पक्‍की सड़क बनवाने का वादा कर दिया.

Tags: Aligarh news, BJP MP, Marriage news



Source link

Enable Notifications OK No thanks