25 हजार से कम में इकलौता 5 स्टार रेटिंग वाला Window AC, गर्मियों में लें ठंडी हवा का फुल मजा


5 Star AC under 25000: गर्मियों का मौसम आ गया है और अगर आप भी घर के लिए नया Window AC खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो हमारी आज की ये खबर आपको पसंद आ सकती है। आपके शहर में बिजली बहुत महंगी है जिस वजह से गर्मियों में बिजली बिल ज्यादा आता है इसीलिए 25 हजार तक के बजट में 5 स्टार वाला एसी मॉडल खरीदना चाहते हैं तो आइए आपको बताते हैं कि इस प्राइस रेंज में आपको मार्केट में कौन सा मॉडल मिल जाएगा।

Godrej 1 Ton 5 Star Window AC
इस एसी मॉडल को 5 Star BEE Rating 2019 मिली हुई है। इस AC मॉडल के साथ कंपनी पूरे 5 साल की कंप्रेसर वारंटी देती है और अगर गेस की बात करें तो ये मॉडल R32 गेस के साथ आता है। पोस्ट पावर कट के बाद आपको मैनुअली सेटिंग्स को रिसेट करने की जरूरत इस मॉडल के साथ नहीं पड़ेगी।

कूलिंग क्षमता की बात करें तो ये एसी मॉडल 3600W की कूलिंग पावर के साथ आता है। ऑपरेशन मोड्स की बात करें तो ये एसी मॉडल कूल, ऑटो, ड्राई, फैन, स्लीप और ईको मोड के साथ आता है। ग्राहकों को इस Window AC मॉडल में एंटी-बैकटीरिया फिल्टर और डस्ट फिल्टर मिल जाएगा, साथ ही इसमें ऑटो रिस्टार्ट, टाइमर, पावरफुल कूलिंग जैसे फीचर्स मौजूद हैं।

1 Ton 5 Star Window AC under 25000
Flipkart Big Saving Days Sale में इस Window AC मॉडल को 5650 रुपये की छूट के बाद 24,340 रुपये में बेचा जा रहा है। इसका मतलब है कि अगर आप लोगों का बजट 25 हजार रुपये है तो आपको इस कीमत में भी 5 स्टार वाला एसी मॉडल मार्केट में मिल सकता है।

GODREJ AC

Godrej WINDOW AC: देखें कीमत (फोटो- फ्लिपकार्ट)

आप अगर एक्सट्रा पैसे बचाना चाहते हैं तो एसबीआई क्रेडिट कार्ड से भुगतान पर 1250 रुपये तक डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं।

Source link

Enable Notifications OK No thanks