Mahi Shrivastava और शिल्पी राज की जोड़ी ने मचाया धमाल, Bhojpuri Song ‘काला साड़ी’ पहुंचा 5 मिलियन के पार


भोजपुरी इंडस्ट्री में बेहतरीन सिंगरों की लिस्ट में शुमार ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) का कोई भी गाना आते ही वायरल हो जाता है. वो अपनी गायिकी के दम पर लाखों दिलों की धड़कन पर राज करती हैं. उनका कोई भी वीडियो आता है तो धमाल ही मचा जाता है. ऐसे में अब उनका एक वीडियो माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastava) के साथ आया है, जो कि रिलीज होने के बाद से ही धमाल मचा रहा है. इसे महज 12 दिन में ही 5 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. और तो और इसे 50 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल गए हैं.

भोजपुरी गाना ‘काला साड़ी’ (Bhojpuri gana Kala Sari) के वीडियो को Worldwide Records Bhojpuri के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. इसमें एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastava) को बेहतरीन देसी अंदाज में देखा जा सकता है. वो बेहद ही प्यारी लग रही हैं. साड़ी में एक्ट्रेस को जमकर ठुमके लगाते हुए भी देखा जा सकता है. उन्होंने इस गाने पर परफॉर्म करके सबका मन मोह लिया है. इसमें उनकी अदाएं और एक्सप्रेशंस तो देखते ही बन रहा है. माही की अदाएं और शिल्पी राज (Shilpi Raj-Mahi Shrivastava Songs) की जादुई आवाज ने सबको दीवाना बना लिया है. तभी तो लोग इसे बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं. वीडियो को पांच मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. अगर ये आंकड़ा इसी तरह से बढ़ता रहा तो ये कहना गलत नहीं होगा कि इसे 10 मिलियन व्यूज भी जल्द ही मिल जाने हैं. इस गाने के वीडियो को बेहतरीन लोकेशन पर शूट किया गया है और वीडियो में माही की को-स्टार संग केमिस्ट्री खूब जंच रही है.

शिल्पी राज और माही श्रीवास्तव (Shilpi Raj-Mahi Shrivastava Song) के इस भोजपुरी गाने ‘काला साड़ी’ विजय चौहान ने लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इस गाने के वीडियो के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. वहीं, इसका निर्देशन भोजपुरिया ने किया है. भोजपुरिया अपनी इसी कलाकारी के लिए जाने जाते हैं. इस गाने के वीडियो को गोल्डी जयसवाल और बॉबी जैक्सन ने कोरियोग्राफ किया है और इसे एडिट मीत जी ने किया है. वहीं, इसके प्रोडक्शन हेड की जिम्मेदारी जुबैर शाह और पंकज सोनी ने निभाई हैं.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri songs, Shilpi Raj

image Source

Enable Notifications OK No thanks