अरविंद अकेला कल्लू- शिल्पी राज के गाने ने बनाया नया रिकॉर्ड, 120 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो


भोजपुरी एक्टर और सिंगर (Bhojpuri Singer) अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela
Kallu) आज सिनेमा जगत के जाने-माने सितारे हैं. वो छोटी उम्र में ही अपनी गायिकी के चलते सभी के चहेते रहे हैं. ऐसे में अब उन्होंने अपने नए वीडियो सॉन्ग (Video Song) से धमाल ही मचा दिया है. उनका भोजपुरी गाना (Bhojpuri gana) ‘नाच रे पतरकी 2.0’ (Naach Re Patarki) 4 माह बाद भी खूब सुना जा रहा है जिस पर बंपर यूजर्स आ रहे हैं.

ये गाना रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया था और इसे दर्शकों की ओर से भी शानदार रिस्पांस मिल है. अब तक इस गाने को 12 करो़ड़ यानी 120 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. भोजपुरी सॉन्ग ‘नाच रे पतरकी’ (Bhojpuri gana Naach Re Patarki) के वीडियो को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से 26 नवंबर 2021 को जारी किया गया था. इस गाने कल्लू एकदम हिपहॉप स्टाइल और देसी स्टाइल के कॉम्बिनेशन में नजर आ रहे हैं. गले में गमछा और हारमोनियम लटकाए कल्लू ने काला चश्मा और रेड कलर का प्रिंटेड ब्लेजर पहना हुआ है. गाने में अपने हर म्यूजिक वीडियो से हटकर दिख रहे है.

इस गाने को आइटम नंबर के तर्ज पर फिल्माया गया है जिसमें एक्ट्रेस नेहा सिंह के मूव्स और कल्लू का रॉकिंग लुक फैंस को इंप्रेस कर रहा है. दोनों स्टार कमाल के एक्सप्रेशन दे रहे हैं. कल्लू ने इस गाने को शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया है और ‘नाच रे पतरकी’ धमाल मचा रहा है. अरविंद अकेला कल्लू के इस गाने ‘नाच रे पतरकी’ के लिरिक्स आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं. म्यूजिक प्रियांशू सिंह ने दिया है. इस गाने के वीडियो डायरेक्टर गोल्डी बॉबी हैं. यह वीडियो यूट्यूब पर जमकर सर्च किया जा रहा है.

Also Read: Pawan Singh के तलाक के बीच Akshara Singh का पोस्टर ‘अब किसका घर जलाओगे’ रिलीज, यूजर बोला-‘मौके पर चौका मारा’

जानकारी के लिए आपको बता दें कि इसका एक सीक्वेस सॉन्ग नाच रे पतरकी 2.0 भी रिलीज किया चुका है जिसमें अरविंद अकेला कल्लू भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा सिंह के साथ दिखे हैं. इस गाने को भी इंटरनेट पर लोग इस गाने के वीडियो को जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है.

Also Read: Pawan Singh Divorce: खेसारी लाल से विवाद, पहली पत्नी के सुसाइड बीच थी अक्षरा सिंह संग अफेयर की चर्चा; जानिए

Tags: Arvind Akela Kallu, Bhojpuri

image Source

Enable Notifications OK No thanks