शिल्पी राज और माही श्रीवास्तव की जोड़ी ने उड़ाया गर्दा, 1 करोड़ व्यूज के पार पहुंचा भोजपुरी सॉन्ग ‘काला साड़ी’


भोजपुरी इंडस्ट्री में बहुत ही कम समय में पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastava) इन दिनों बुलंदियों को छू रही हैं. उनका कोई भी गाना शिल्पी राज (Shilpi Raj) के साथ आता है तो कमाल ही कर जाता है. ऐसे में करीब डेढ़ महीने पहले ही एक्ट्रेस का नया वीडियो सॉन्ग ‘काला साड़ी’ रिलीज हुआ था, जो कि रिलीज होने के बाद ही छा गया था. इस पर लोगों ने खूब सारे रील्स वीडियो भी बनाए थे. अब उनके इस गाने ने एक करोड़ व्यूज का आंकड़ा भी पार कर लिया है. इनके गाने को एक लाख के करीब लाइक्स भी मिल चुके हैं.

शिल्पी राज (Shilpi Raj) और माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastava) का गाना ‘काला साड़ी’ (Kala Saree) के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया था. गाने को अप्रैल महीने में रिलीज किया गया था और तब से लेकर अभी तक इनके गाने को 10 मिलियन यानी कि एक करोड़ से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने के वीडियो में माही की परफॉर्मेंस ने तो सभी दर्शकों का मन मोह लिया है. उनके एक्सप्रेशन और देहाती अंदाज सब कुछ कमाल का है. शिल्पी राज के इस भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri latest Song) ने भी उनके अन्य गानों की तरह ही यूट्यूब पर माहौल बना दिया है. इस गाने को यूट्यूब पर खूब सर्च किया और देखा जा रहा है. गाने को एकदम खाटी भोजपुरिया स्टाइल में फिल्माया गया है. इसका बैकग्राउंड भी एकदम देहात की तरह ही दिखाया गया है. ऐसे में शिल्पी राज की आवाज और माही की अदाएं भोजपुरिया दर्शकों को अपना दीवाना बना रही हैं.

शिल्पी राज और माही श्रीवास्तव (Shilpi Raj-Mahi Shrivastava) के इस भोजपुरी गाने ‘काला साड़ी’ (Bhojpuri Song Kala Saree) के वीडियो में माही का डांस मूव्स और उसकी कातिलाना अदाएं देख आप भी उनके कायल हो जाएंगे. इस गाने के वीडियो को बेहतरीन लोकेशन पर शूट किया गया है और वीडियो में माही की केमिस्ट्री अपने को-स्टार के साथ सुपर से ऊपर वाली है. भोजपुरी गाना ‘काला साड़ी’ को विजय चौहान ने लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इस गाने के वीडियो के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. वहीं इसका निर्देशन भोजपुरिया ने किया हैं. इसके वीडियो को गोल्डी जयसवाल और बॉबी जैक्सन ने कोरियोग्राफ किया है और एडिट मीत जी ने किया है. वहीं इसके प्रोडक्शन हेड की जिम्मेदारी जुबैर शाह और पंकज सोनी ने निभाई है.

हाल ही में अभिनेत्री माही श्रीवास्तव, रत्नाकर कुमार प्रस्तुत वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म ‘पंख’ की शूटिंग का पहला शेड्यूल दुबई में खत्म करके आई हैं. इस फिल्म में वो एक बेहतरीन किरदार निभा रही हैं. फिल्म में इनके अलावा अभिनेता संजय पांडेय, रोहित सिंह मटरू, श्वेता महारा, आयशा कश्यप, माही श्रीवास्तव, विनोद मिश्रा हैं. फिल्म के निर्माता रत्नाकर कुमार, सह निर्माता Signal श्रीवास्तव, निर्देशक पराग पाटिल, प्रचारक डब्ल्यूडब्ल्यूआर हैं.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri Song, Shilpi Raj

image Source

Enable Notifications OK No thanks