टीम इंडिया में बेंच पर बैठे रहने वाले खिलाड़ी का इंग्लैंड में धमाल, पाकिस्तानी गेंदबाज की जगह लेते ही दिखाया जलवा


नई दिल्ली. हाल के सालों में टीम इंडिया का पेस अटैक पहले से काफी मजबूत हो गया है. टीम के पास आधा दर्जन से अधिक ऐसे तेज गेंदबाज हैं, जो प्लेइंग-XI में चुने जाने की काबिलियत रखते हैं. इसी वजह से कई बार अच्छे तेज गेंदबाजों को भी लंबे वक्त तक बेंच पर ही बैठे रहना पड़ जाता है. ऐसे ही एक गेंदबाज उमेश यादव. जो ज्यादातर मौकों पर मैदान की जगह बेंच पर ही बैठे दिखते हैं. उमेश को हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ एजबेस्टन में हुए रीशेड्यूल टेस्ट में भी खेलने का मौका नहीं मिला. वो वनडे सीरीज के लिए चुनी गई टीम में भी शामिल नहीं है. हालांकि, इस गेंदबाज को इंग्लैंड में क्रिकेट खेलने का मौका जरूर मिल गया.

मिडिलसेक्स काउंटी ने उमेश के साथ करार किया है. वो पाकिस्तानी पेसर शाहीन अफरीदी के स्थान पर टीम से जुड़े हैं और अपने पहले ही काउंटी मैच में उमेश ने कमाल की गेंदबाजी की.

उमेश यादव ने वूस्टरशायर के खिलाफ मैच में तूफानी गेंदबाजी की. उनकी स्विंग गेंदों का वूस्टरशायर के बल्लेबाजों के पास कोई जवाब नहीं दिया. ऐसी ही एक इनस्विंग गेंद पर उमेश ने टेलर कॉरनैल को क्लीन बोल्ड कर दिया. उमेश की इस तेज रफ्तार गेंद को टेलर ने डिफेंड करने की कोशिश की. लेकिन गेंद बैट और पैड के बीच में से निकलकर बल्लेबाज का ऑफ स्टम्प ले उड़ी. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

उमेश की टीम 188 रन पर आउट हुई
काउंटी चैम्पियनशिप डिवीजन टू में मिडिलसेक्स और वूस्टरशायर के खिलाफ मैच खेला जा रहा है. इस मैच के पहले दिन सोमवार (11 जुलाई) को मिडिलसेक्स ने बल्लेबाजी की. लेकिन, पूरी टीम 188 रन पर ऑल आउट हो गई. मिडिलसेक्स ने 51 रन के भीतर ही 5 विकेट गंवा दिए थे. हालांकि, ल्यूक हॉलमैन ने 62 और टॉम हेल्म ने नाबाद 50 रन बनाकर टीम को किसी तरह 188 रन के स्कोर तक पहुंचाया.

Best in debut: ड्रीम डेब्यू कामयाबी की गारंटी नहीं, जयसूर्या को लेना होगा हिरवानी-क्रेजा से सबक

केएल राहुल जल्द करने जा रहे हैं शादी! मुंबई में हो सकता है भव्य कार्यक्रम: रिपोर्ट

उमेश यादव भी 3 गेंद में बिना खाता खोले आउट हो गए. वूस्टरशायर के लिए जो लीच ने सबसे अधिक 3 विकेट लिए. इसके बाद मिडिलसेक्स ने भी अच्छी गेंदबाजी की और दिन का खेल खत्म होने तक वूस्टरशायर के भी 5 बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखा दी. वूस्टरशायर भी 100 रन ही जोड़ पाई.

Tags: County cricket, India Vs England, Shaheen Afridi, Umesh yadav



image Source

Enable Notifications OK No thanks