प्यार का करुण अंत : फोन पर लड़ाई के बाद मुजफ्फरपुर में प्रेमिका ने की खुदकुशी, जयपुर में आठवें माले से कूदा प्रेमी, दोनों की मौत


न्यूज डेस्क, अमर उजाला, मुजफ्फरपुर/जयपुर
Published by: सुरेंद्र जोशी
Updated Fri, 25 Mar 2022 11:39 AM IST

सार

मुजफ्फरपुर की अंजलि जायसवाल (23) और नीम चौक शंकरपुरी के विवेक कुमार (26) के बीच कक्षा आठवीं में साथ पढ़ते वक्त प्यार हो गया था। करीब एक दशक तक प्यार में कोई तकरार नहीं हुई।

प्यार का करुण अंत : विवेक और अंजलि ने दी दी जान

प्यार का करुण अंत : विवेक और अंजलि ने दी दी जान
– फोटो : social media

ख़बर सुनें

विस्तार

जरा-सी बात पर पहली नजर के प्यार का करुण अंत हो गया। फोन पर मामूली बात को लेकर लड़ाई हुई और इसके बाद दो प्रेमियों ने जान दे दी। प्रेमिका ने बिहार के मुजफ्फरपुर में फांसी लगा ली तो यह खबर मिलते ही प्रेमी ने जयपुर में एक आठ मंजिला इमारत से कूदकर जान दे दी। 

मुजफ्फरपुर की अंजलि जायसवाल (23) और नीम चौक शंकरपुरी के विवेक कुमार (26) के बीच कक्षा आठवीं में साथ पढ़ते वक्त प्यार हो गया था। करीब एक दशक तक प्यार में कोई तकरार नहीं हुई। सब ठीक चलता रहा। चार साल पहले विवेक इंजीनियरिंग करने जयपुर चला गया था। वहां से भी दोनों संपर्क में रहे। इधर, अंजलि भी सीए की तैयारी कर रही थी। इसी दौरान बीते कुछ दिनों से दोनों में किसी बात पर मनमुटाव होने लगा। इसे खत्म करने के लिए दोनों का एक साझा मित्र प्रयास कर रहा था, तभी यह मार्मिक घटना घट गई। 



Source link

Enable Notifications OK No thanks