“द स्ट्रगल वाज़ रियल”: अंशुला कपूर, सिस्टर जान्हवी द्वारा “निर्देशित”, अपना अनुभव साझा किया


'द स्ट्रगल वाज़ रियल': अंशुला कपूर, सिस्टर जान्हवी द्वारा 'निर्देशित', साझा किया अपना अनुभव

अंशुला कपूर ने इस छवि को साझा किया। (सौजन्य अंशुलकापुर)

हाइलाइट

  • अंशुला कपूर ने शेयर की शूट की तस्वीरें
  • जाह्नवी कपूर ने ली तस्वीरें
  • जान्हवी कपूर ने पोस्ट पर दिल के इमोजी गिराए

नई दिल्ली:

अंशुला कपूर ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर आश्चर्यजनक तस्वीरों का एक सेट साझा किया और अनुमान लगाया कि तस्वीरें किसने लीं? उनकी बहन जाह्नवी कपूर. अंशुला, जिसे आइस ब्लू ड्रेस में देखा जा सकता है लेहंगा कैमरे के लिए खुशी-खुशी पोज देतीं Kresha Bajaj. उसने पोस्ट को कैप्शन दिया: “आप यहां जो देख रहे हैं वह मूल रूप से जान्हवी कपूर है जो मुझे निर्देशित कर रही है जबकि मैं (कुछ हद तक) मुस्कुराते हुए अपनी आँखें खुली रखने की कोशिश में सफल होती हूँ।” उन्होंने आगे कहा, “संघर्ष वास्तविक था (क्योंकि मैं इस एलओएल इमोजी के समान मानव हूं), इसलिए हमें रणनीति बदलनी पड़ी। यह देखने के लिए दाएं स्वाइप करें कि हम कैसे योजना बनाने के लिए स्पष्ट रूप से गए।”

अंशुला कपूर की पोस्ट के कमेंट सेक्शन में जान्हवी कपूर ने दिल के इमोजी गिराए। चाची महीप कपूर ने भी टिप्पणियों में कुछ दिल खोलकर इमोजी गिराए।

ये है अंशुला कपूर ने पोस्ट किया:

अंशुला और अर्जुन कपूर फिल्म निर्माता बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना शौरी के बच्चे हैं, जिनकी 2012 में मृत्यु हो गई थी। जान्हवी और खुशी बोनी कपूर की दूसरी पत्नी श्रीदेवी के बच्चे हैं, जिनकी फरवरी 2018 में मृत्यु हो गई। अंशुला कपूर ने फैनकाइंड नामक एक ऑनलाइन धन उगाहने वाला मंच शुरू किया। 2019 में। अर्जुन और जान्हवी कपूर दोनों बॉलीवुड अभिनेता हैं, जबकि ख़ुशी न्यूयॉर्क में पढ़ती हैं। वह एक्टिंग भी करना चाहती हैं।

काम के मामले में जाह्नवी कपूर आखिरी बार हॉरर कॉमेडी में नजर आई थीं रूही, राजकुमार राव और वरुण शर्मा के साथ। अभिनेत्री, जिन्होंने 2018 की फिल्म के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की धड़क, ईशान खट्टर के साथ, नेटफ्लिक्स जैसी फिल्मों में अभिनय किया है भूतों की कहानियां तथा गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल. उनकी फिल्म की लाइन-अप में कॉमेडी शामिल है दोस्ताना 2, जो पहले कार्तिक आर्यन को अभिनीत करने के लिए थी। फिलहाल फिल्म की रिवाइज्ड कास्ट की घोषणा नहीं की गई है। वह इसमें भी नजर आएंगी गुड लक जैरी तथा मिली.

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks