‘RRR’ की टीम आखिरी प्रमोशन के लिए पहुंची काशी के घाट, मां गंगा की आरती के बाद चखा बनारस का स्वाद


दिल्ली के बाद अमृतसर, जयपुर, और कोलकाता के प्रमोशन से सीधा आज यानि 22 मार्च को टीम आरआरआर (RRR), जिसमें निर्देशक एसएस राजामौली (Ss Rajamouli) और ऐक्टर्स जूनियर एनटीआर (Junior Ntr) और राम चरण (Ram Charan) शामिल हैं, वाराणसी पहुंचे हैं। 25 मार्च को आरआरआर की भव्य रिलीज से पहले बस कुछ ही दिन बाकी हैं और ऐसा लग रहा है कि डायरेक्टर और ऐक्टर्स की तिकड़ी भारत के कोने-कोने में अपनी फिल्म का प्रचार करने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं।

एसएस राजामौली की ‘आरआरआर’ के मल्टी-सिटी दौरे का प्रचार हाल ही में समाप्त हो गया, क्योंकि राम चरण, जूनियर एनटीआर और विपुल फिल्म निर्माता सहित फिल्म के अखिल भारतीय कलाकारों ने आज वाराणसी में पवित्र गंगा आरती की। बेंगलुरु, हैदराबाद, दुबई, बड़ौदा, दिल्ली, जयपुर, अमृतसर और कोलकाता जैसे शहरों का दौरा करने के बाद, कलाकार गंगा आरती करने और अपनी बड़ी टिकट रिलीज के लिए आशीर्वाद लेने के लिए काफी उत्साहित दिखे। इतना ही नहीं, कलाकारों ने स्थानीय मीडिया के साथ बातचीत भी की और कुछ स्थानीय व्यंजनों का लुत्फ भी उठाया।


दिलचस्प बात यह है कि एक और बेंचमार्क स्थापित करते हुए भारत की सबसे बड़ी एक्शन ड्रामा, एसएस राजामौली की ‘आरआरआर’ डॉल्बी सिनेमा और 3डी प्रारूप में रिलीज होने वाली पहली भारतीय फिल्म है।

आरआरआर टीम

कई भाषाओं वाली फिल्म में राम चरण और जूनियर एनटीआर के अलावा फिल्म में अजय देवगन, आलिया भट्ट, ओलिविया मॉरिस को महत्वपूर्ण भूमिकाओं में देखा जाएगा, जबकि समुथिरकानी, रे स्टीवेन्सन और एलिसन डूडी सहायक भूमिकाओं में शामिल होंगे।

आरआरआर टीम



image Source

Enable Notifications OK No thanks