फोटो में कोलकाता-हैदराबाद मैच का रोमांच: जूही चावला ने काव्या मारन को दी जीत की बधाई, फैंस पर चढ़ा पुष्पा का जादू


आईपीएल 2022 में खराब शुरुआत की बाद हैदराबाद की टीम जीत की पटरी पर लौट चुकी है। अपने पांचवें मैच में हैदराबाद ने कोलकाता को सात विकेट से हराकर शानदार जीत दर्ज की। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता ने 175 रन बनाए थे और हैदराबाद ने 17.5 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर 176 रन बनाकर जीत हासिल कर ली। यह कोलकाता की तीसरी हार थी, जबकि हैदराबाद की लगातार तीसरी जीत थी। इस मैच में हैदराबाद के लिए राहुल त्रिपाठी 71 रन की बेहतरीन पारी खेली। वहीं, एडेन मार्करम ने 68 रन बनाए। सनराइजर्स की मालकिन काव्या मारन भी यह मैच देखने पहुंची थीं और उनकी टीम ने शानदार जीत हासिल की। हैदराबाद की लगातार तीसरी जीत के बाद उनके चेहरे पर मुस्कान दिखी। यहां हम इस मैच से जुड़े रोमांचक पलों को तस्वीरों में दिखा रहे हैं। 

इस सीजन की शुरुआत में हैदराबाद की टीम को लगातार दो हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद काव्या मारन के फैसले और खिलाड़ियों के चयन पर भी सवाल उठ रहे थे, लेकिन अब यही टीम लय में लौट चुकी है और लगातार तीन मैच जीत चुकी है। कोलकाता के खिलाफ जीत के बाद काव्या के चेहरे पर भी खुशी देखने को मिली। 

कोलकाता की टीम में मालिकाना हक रखने वाली जूही चावला भी यह मैच देखने पहुंची थीं। हालांकि, उनकी टीम यह मैच नहीं जीत सकी और उनके हाथ निराशा ही लगी। पहला पारी में आंद्रे रसेल और नितीश राणा ने आक्रामक बल्लेबाजी कर अपनी टीम का स्कोर 150 के पार पहुंचाया था। तब लगा था कि कोलकाता यह मैच जीत सकती है। हालांकि, हार के बाद जूही चावला ने काव्या मारन को जीत की बधाई भी दी। 

इस मैच के दौरान कोलकाता के फैंस पुष्पा अंदाज में नजर आए। मैदान में पहुंचे एक फैन के हाथ में पोस्टर था, जिसमें लिखा था- “केकेआर फ्लॉवर नहीं फायर” (कोलकाता नाइट राइडर्स फूल नहीं आग है) हालांकि, कोलकाता को इस मैच में हार का सामना करना पड़ा और फैंस को निराश हो कर घर लौटना पड़ा। 

मैच के दौरान शाहरुख खान, सुहाना खान और काव्या मारन की दीवानगी भी जमकर देखने को मिली। शाहरुख और सुहाना के फैंस कोलकाता की टीम को सपोर्ट करने पहुंचे थे। वहीं, काव्या के फैन हैदराबाद का समर्थन कर रहे थे। शाहरुख और सुहाना की तरह काव्या का बॉलावुड से नाता नहीं है, लेकिन वो आईपीएल के जरिए ही काफी लोकप्रिय हो चुकी हैं। 



Source link

Enable Notifications OK No thanks