कृति सेनन के फर्स्ट ऑडिशन का वीडियो आया सामने, चिखती-चिल्लाती नजर आईं एक्ट्रेस


बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म बच्चन पांडे को लेकर लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं. कृति फिल्म के प्रमोशन में अक्षय कुमार के साथ जी-जान से जुटी हुई हैं. इस बीच एक्ट्रेस का बेहद पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. यह वीडियो कृति सेनन के फर्स्ट ऑडिशन का है.

दरअसल, कृति का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. कृति का यह वीडियो उस वक्त का जब उन्होंने बॉलीवुड में कदम भी नहीं रखा था. इस वीडियो में तो कृति को पहचानना तक मुश्किल हो रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस बिना मेकअप के काफी एकदम सिंपल लड़की के रूप में नजर आ रही हैं. इस वीडियो की शुरुआत में कृति एक बोर्ड पर अपने बारे में सबकुछ लिखकर बताती दिख रही हैं. 

वीडियो की शुरुआत में कृति खुद को इंट्रोड्यूस कराते हुए अपनी उम्र के बारे में भी बताती है. तभी वीडियो में ऑडिशन लेने वाले की आवाज आती है जो कि एक्ट्रेस से पूछता है कि कृति क्या आपको स्विमिंग आती है. कृति हां करती हैं, लेकिन आगे यह भी साफ कह देती हैं कि मैं टू पीस में कम्फ़र्टेबल नहीं हूं…वहीं वीडियो में आगे एक्ट्रेस अलग-अलग सिचुएशन पर एक्टिंग करती यानि ऑडिशन देती दिख रही हैं.

कभी सड़कों पर फिल्म के पोस्टर चिपकाते थे आमिर खान, आज करोड़ो दिलों पर करते हैं राज, यकीन न हो तो खुद ही देख लें

जब मेकर्स से आधे पैसे मिलने पर किशोर कुमार ने लगाया आधे चेहरे पर मेकअप, सेट पर पहुंचे तो खुली रह गईं डायरेक्टर की आंखें

image Source

Enable Notifications OK No thanks