एक दूजे के हुए आलिया-रणबीर, दिवंगत ऋषि कपूर को याद कर भावुक हो उठा पूरा परिवार


Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक दूसरे के साथ सात जन्मों के बंधन में बंध गए हैं. दोनों ने हमेशा एक दूसरे का साथ निभाने की कसमें खा ली हैं और अब आलिया भट्ट परिवार का तो रणबीर कपूर परिवार का अटूट हिस्सा बन गए हैं. आलिया और रणबीर की शादी कपूर परिवार के लिए काफी भावुक करने वाला पल था. 

इस पल का यूं तो बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था और जब ये दिन आया तो परिवार का हर सदस्य भावुक हो उठा. सभी ने इस मौके पर दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर को याद किया. और सबसे ज्यादा दुखी दिखे ऋषि कपूर के बड़े भाई रणधीर कपूर. उन्होंने कहा कि इस पल का साक्षी ऋषि को भी बनना चाहिए था लेकिन ऐसा नहीं हो सका. आज हम ऋषि को बहुत याद कर रह हैं. लेकिन जिंदगी चलती रहती है. वैसे हम सब खुश हैं कि आलिया और रणबीर अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करने जा रहे हैं.  

परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में आलिया रणबीर की शादी

आलिया और रणबीर की शादी आज कपूर और भट्ट परिवार के अलावा इंडस्ट्री के करीबी लोगों की मौजूदगी में हुई. वहीं इस शादी के गवाह आलिया रणबीर के करीबी दोस्त, कपूर परिवार के खास दोस्त और रिश्तेदार भी बने. इस शादी में हर किसी का दीदार तो हो गया लेकिन दूल्हा दुल्हन की एक तस्वीर के लिए लाखों जतन हो रहे हैं. अब उम्मीद की जा रही है कि शादी के बाद ये शादीशुदा जोड़ा पहली मीडिया अपीयरेंस देगा. जिसका इंतजार उनके फैंस भी कर रहे हैं. 

अब रिसेप्शन की होगी तैयारी

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शादी के बाद अब रणबीर आलिया रिसेप्शन भी देने जा रहे हैं. ये रिसेप्शन 17 अप्रैल को फाइव स्टार होटल ताज में होने जा रहा है. भले ही शादी में करीबी लोगों को ही न्योता दिया गया हो लेकिन खबर है कि रिसेप्शन में पूरे बॉलीवुड को इनवाइट किया जाएगा.   

ये भी पढ़ेंः Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding: रणबीर कपूर की शादी में दिखीं दिवंगत शम्मी कपूर की पत्नी नीला देवी, ये सदस्य भी आए नजर

image Source

Enable Notifications OK No thanks