बीमार बेटी से परेशान था पूरा परिवार इसलिए मार डाला, मां ने गला घोंटकर की हत्या और बताया सुसाइड


मुंबई: अंधेरी इलाके में एक 41 वर्षीय महिला ने अपनी मानसिक रूप से बीमार बेटी की कथित तौर पर गला घोंटकर हत्या कर दी और फिर से आत्महत्या बताने की कोशिश की. लेकिन पूछताछ में हत्या की बात कबूल करने पर पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया. महिला ने बताया कि वह अपनी बेटी की खराब सेहत से लगातार परेशान रहती थी और उसकी देखभाल के लिए हर समय किसी परिजन की जरूरत रहती थी.

न्यूज एजेंसी पीटीआई के अनुसार, पुलिस अधिकारी ने बताया कि बुधवार को पुलिस नियंत्रण कक्ष में फोन कर बताया गया कि अंधेरी के सहार रोड इलाके में एक रिहायशी इमारत में एक लड़की की आत्महत्या से मौत हो गई है. घटनास्थल पर पहुंचने के बाद पुलिस ने लड़की वैष्णवी सुरेश के शव को कूपर अस्पताल भेजा और दुर्घटनावश मौत की रिपोर्ट दर्ज की.

पत्नी ने मुंबई में 72 साल के पति की हत्या की, 600 किमी दूर दामाद के साथ इंदौर आकर जला दिया शव

जांच के दौरान पुलिस ने पीड़िता के गले पर कुछ निशान मिलने पर परिजनों से पूछताछ की. उन्होंने कहा कि इस दौरान महिला की मां ने शुरू में अपनी बेटी की हत्या से इनकार किया, लेकिन बाद में कबूल किया कि उसने उसकी गला दबाकर हत्या की.

पुलिस अधिकारी के अनुसार, मां ने कहा कि अपनी बेटी की खराब हालत से पूरा परिवार उदास था इसलिए आरोपी ने मां बेल्ट से बेटी का गला घोंटकर हत्या कर दी. महिला के खिलाफ पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है.

Tags: Brutal Murder, Mumbai police



Source link

Enable Notifications OK No thanks