#TheKashmirFiles की टीम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिली, PM ने की फिल्म की तारीफ


PM Narendra Modi Praise The Kashmir Files team Abhishek Agarwal Wrote more special is his appreciati- India TV Hindi
Image Source : TWITTER
द कश्मीर फाइल्स की टीम और पीएम मोदी

Highlights

  • फिल्म निर्माता ने कहा- उनके शब्दों ने इस मुलाकात को और खास बना दिया
  • द कश्मीर फाइल्स की टीम के साथ पीएम मोदी की फोटो हो रही वायरल
  • द कश्मीर फाइल्स बॉक्स ऑफिस पर भी दिखा रही कमाल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से ‘द कश्मीर फाइल्स’ की टीम ने मुलाकात की। फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ के निर्माता अभिषेक अग्रवाल ने पीएम मोदी संग मुलाकात की कुछ तस्वीरें अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट कीं। इसके बाद लोग उन फोटो को जमकर शेयर कर रहे हैं। इस मुलाकात ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ के मेकर्स को गौरवांतित करने का काम किया। साथ ही फिल्म के निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री ने भी पोस्ट को रिट्वीट किया है।

अभिषेक ने लिखा, ‘हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से मिलकर बहुत अच्छा लगा। उनके शब्दों ने इस मुलाकात को और खास बना दिया, जो उन्होंने ‘द कश्मीर फाइल्स’ के लिए बोले। इस फिल्म को प्रड्यूस करके हमें गर्व महसूस हो रहा है। थैंक यू मोदी जी।’

Box Office Collection: ‘द कश्मीर फाइल्स’ दूसरे दिन 139.44 प्रतिशत ग्रोथ के साथ आगे, ‘राधे-श्याम’ की कमाई पर असर

विवेक रंजन अग्निहोत्री ने भी लिखा- “मैं अभिषेक अग्रवाल के प्रति आभारी हूं। आपने भारत के सबसे चुनौतीपूर्ण सत्य को दिखाने की हिम्मत की और फिल्म को प्रोड्यूस किया। #TheKashmirFiles फिल्म USA में रिलीज हो रही है, इससे पीएम मोदी जी के विश्व स्तर पर नेतृत्व का पता चल रहा है।”

बता दें, ‘द कश्मीर फाइल्स’ कमाई के मामले में भी कमाल दिखा रही है। फिल्म दूसरे दिन करीब 139.44 प्रतिशत के ग्रोथ के साथ दिखी। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की जानकारी के मुताबिक, ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने पहले दिन फिल्म ने करीब 3.55 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। शनिवार को 8.50 करोड़ रुपए बटोरे। 

बता दें, 11 मार्च को सिनेमाघरों में दोनों फिल्में रिलीज हुईं। एक तरफ साउथ का सुपरस्टार यानी बाहुबली प्रभास तो वहीं अनुपम खेर व मिथुन चक्रवर्ती जैसे दिग्गज स्टार्स बॉक्स ऑफिस पर आमने सामने खड़े हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks