IFB Washing Machine पर मिल रहा 4 हजार का डिस्काउंट, खरीदने के लिए मची होड़


नई दिल्ली। Amazon पर सेल की शुरुआत हो चुकी है। अगर आप घर से संबंधित किसी भी सामान को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो ये सही समय है। आज हम आपको ऐसी ही कुछ बेस्ट डील के बारे में बताने जा रहे हैं। IFB की Washing Machine पर भी बंपर डिस्काउंट मिल रहा है। 26,390 रुपए कीमत वाली IFB 6 Kg 5 Star Fully-Automatic Washing Machine पर 15% की छूट मिल रही है।

डिस्काउंट के बाद Washing Machine की कीमत 22, 490 रुपए हो जाएगी। यानी इस पर आपको करीब 3,900 रुपए का फायदा होगा। साथ ही इस पर Exchange Offer भी मौजूद है, जिसका इस्तेमाल करने के बाद आप करीब 10 हजार रुपए की बचत कर सकते हैं। Amazon इस प्रोडक्ट पर 10 Days Replacement भी दे रहा है। यानी खरीदने के 10 दिनों के अंदर इसे वापस भी किया जा सकता है।

IFB 6 KG Automatic Washing Machine पर फ्री Installation की सुविधा मिल रही है। Heavy Tolly को भी आप इसी वॉशिंग मशीन के साथ खरीद सकते हैं। मशीन के साथ खरीदने के बाद 3,999 रुपए का भुगतान करना होगा और इस पर कोई डिलीवरी चार्ज भी नहीं लगाया जाएगा। कंपनी की तरफ से 10 साल की मोटर वारंटी भी दी जा रही है और ये 5 स्टार भी है। इससे बिजली की भी बचत की जा सकती है।

Bosch की मशीन पर भी मिल रहा है डिस्काउंट-

Bosch की Washing Machine पर भी डिस्काउंट ऑफर चल रहा है। 34,090 रुपए वाली मशीन को 24 प्रतिशथ डिस्काउंट के बाद सिर्फ 25,990 रुपए में खरीदा जा सकता है। ये वॉशिंग मशीन भी 6 KG वैरिएंट में मौजूद है और ये भी 5 Star रेटिंग है। खासियत की बात करें तो इसमें इनबिल्ट हीटर है और इसकी मोटर की 12 साल की वारंटी भी है। ये एंटी बैक्टीरिया मशीन है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks