​यहां होगी असिस्टेंट सॉफ्टवेयर इंजीनियर सहित अन्य पदों पर भर्ती, इस तारीख से कर सकेंगे आवेदन


CRIS Recruitment 2022: सेंटर फॉर रेलवे इंफॉर्मेशन सिस्टम ने असिस्टेंट सॉफ्टवेयर इंजीनियर्स और असिस्टेंट डाटा एनालिस्ट के लिए 150 पदों को अधिसूचित किया है और इन पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन गेट 2022 की परीक्षा के अनुसार होगा. इस भर्ती अभियान के तहत 150 पदों पर नियुक्ति की जाएगी. जिसमें असिस्टेंट सॉफ्टवेयर इंजीनियर्स के 144 पद और असिस्टेंट डेटा एनालिस्ट के लिए 6 पद निर्धारित किए गए है. इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया 25 अप्रैल से शुरू की जाएगी. इच्छुक उम्मीदवार अधिकारिक वेबसाइट cris.org.in पर जाकर ऑनलाइन माध्यम से आवेदन कर पाएंगे.

जानिए इस भर्ती से जुड़ी महत्वपूर्ण तिथियों के बारे में

  • ऑनलाइन आवेदन की शुरुआत – 25 अप्रैल 2022
  • ऑनलाइन पंजीकरण की अंतिम तिथि – 24 मई 2022.

इस भर्ती के असिस्टेंट सॉफ्टवेयर इंजीनियर के पदों पर आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों के पास 60% अंकों के साथ सीएसई/ सीएस/ सीटी/ आईटी/सीएसआईटी में बीई/बीटेक या कंप्यूटर एप्लीकेशन का डिग्री और वहीं,असिस्टेंट डेटा एनालिस्ट के लिए उम्मीदवारों के पास किसी भी विषय में बीई/ बीटेक/ एमई/एम.टेक होनी जरूरी है. इसके साथ ही उम्मीदवारों के पास गेट 2022 के स्कोर भी होने चाहिए.

आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों की आयु 22 से लेकर के 27 वर्ष के बीच में होनी चाहिए. आपको बता दें कि सीआरआईएस यानी रेलवे सूचना प्रणाली केंद्र, रेल मंत्रालय के अधीन एक संगठन है और अपनी स्थापना के बाद से क्रिस भारतीय रेलवे के प्रमुख कार्यात्मक क्षेत्रों के लिए सॉफ्टवेयर विकसित कर रहा है. इच्छुक उम्मीदवार इस भर्ती अभियान से जुड़ी अन्य किसी भी प्रकार की जानकारी के लिए आधिकारिक साइट की मदद ले सकते हैं.

​​UPSC Preparation Tips: यूपीएससी परीक्षा की कर रहे हैं तैयारी तो अपनाएं ये आसान तरीके, मिलेगी सफलता

​​IIT Jodhpur PG Admissions: IIT जोधपुर ने पीजी कोर्स में प्रवेश की समय सीमा इस दिन तक बढ़ाई

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks