​एम्स में होगी इतने पदों पर भर्ती, जल्द करें आवेदन, लाखों में मिलेगी सैलरी


ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज मंगलागिरी, आंध्र प्रदेश ने नर्सिंग कॉलेज में ट्यूटर / क्लीनिकल इंस्ट्रक्टर के पदों पर भर्ती के लिए इच्छुक उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए है.  इच्छुक उम्मीदवार इस भर्ती के लिए रोजगार समाचार में विज्ञापन जारी होने के 30 दिन के अंदर आवेदन कर सकते पाएंगे.

इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से ट्यूटर‌ के 17 पदों पर नियुक्ति की जाएगी जिसमें, अनारक्षित वर्ग के लिए 9 पद, अन्य पिछड़ा वर्ग के लिए 4 पद, अनुसूचित जाति वर्ग के लिए 2 पद, अनुसूचित जनजाति वर्ग के लिए 1 पद और आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के लिए 1 पद निर्धारित किए गए है. एम्स में इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को वेतन मैट्रिक्स लेवल 7 के तहत 56,100 से लेकर के  1,77,500 रुपये प्रति माह वेतन प्रदान किया जाएगा.

ट्यूटर के पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास किसी भी  मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से बीएससी  नर्सिंग की डिग्री और इसके अलावा आवेदन करने के इच्छुक  उम्मीदवार की उम्र 35 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए. हालांकि, सरकारी नियमों के अनुसार आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में विशेष  छूट प्रदान की  जाएगी. इच्छुक उम्मीदवार भर्ती से जुड़ी अन्य जानकारी के लिए जारी किए गए आधिकारिक नोटिफिकेशन को देख सकते हैं.

महत्वपूर्ण जानकारी
इच्छुक उम्मीदवार इस भर्ती के पदों के लिए आधिकारिक वेबसाइट aiimsmangalagiri.edu.in पर जाकर  ऑनलाइन माध्यम से आवेदन कर सकते हैं. ऑनलाइन आवेदन की आखिरी तारीख के बाद 15 दिनों के अंदर उम्मीदवारों को अपना आवेदन पत्र और अन्य आवश्यक दस्तावेज नोटिफिकेशन में दिए गए पते पर भेजने होंगे. इसके लिए अनारक्षित, आर्थिक रूप से कमजोर और अन्य पिछड़ा वर्ग के उम्मीदवारों को 1000 रुपये आवेदन शुल्क जमा करना होगा.

​​12वीं पास युवा जल्द करें हाईकोर्ट में निकली इस भर्ती के लिए आवेदन

​कई असफलताओं के बाद भी आदित्य ने नहीं मानी हार और पास की UPSC परीक्षा, जानें सक्सेस टिप्स

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks