Koffee With Karan 7 के ऑफर को इन 2 साउथ स्टार्स ने मारी लात, नाम जानकर हो जाएंगे हैरान


करण जौहर (Karan Johar) का लोकप्रिय चैट शो कॉफी विद करण का सातवां सीजन (Koffee With Karan 7) की शुरुआत को बस अब दिन बचे हैं. सातवें महीने यानी जुलाई की 7 तारीख से शो शुरू हो रहा है. ये पहली बार है कि शो को टीवी पर पर प्रसारित नहीं किया जाएगा और एपिसोड की स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म डिज्नी+ हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) पर की जाएंगी. शो के यूं को कई प्रोमो सामने आ गए हैं, लेकिन इस बात पर अभी पर्दा डला हुआ कि शो में इस बार आने वाले मेहमान कौन-कौन होने वाले हैं. लेकिन इस बीच साउथ के दो सुपरस्टार्स (South Superstars) की खबर सामने आई है, जिन्होंने करण जौहर के इस शो में आने के लिए मना कर दिया है.

कॉफी विद करण 7 में आने वाले मेहमानों की लिस्ट को सीक्रेट रखने के कारण रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) के निर्माता और शो के होस्ट करण जौहर (Karan Johar) के इस शो लेकर कई खबरें हैं. अब कहा जा रहा है कि साउछ के दो बड़े सुपरस्टार्स ने करण जौहर के शो में आने का ऑफर ठुकरा दिया है. ये दो वो स्टार्स हैं, जिनका नाम जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

News18 Showsha की एक रिपोर्ट के मुताबिक, RRR के लीड एक्टर्स राम चरण और जूनियर एनटीआर ने करण जौहर के शो में आने और उनके साथ गपशप करने से मना कर दिया है. हालांकि, इस रिपोर्ट के आधार पर कहा जा सकता हैं फैंस को राम चरण और जूनियर एनटीआर के सीक्रट्स जानने के लिए इंतजार और करना होगा.अब इसकी वजह क्या है ये तो नहीं मालूम. पर फैंस दोनों को करण के शो में देखने के लिए काफी बेताब थे. पहले कहा जा रहा था कि करण के शो में बॉलीवुड स्टार्स ही नहीं बल्कि साउथ के पॉपुलर सेलेब्स भी नजर आएंगे.

इस बीच, शो में आने वाले संभावित मेहमानों में विजय देवरकोंडा शामिल हैं, जो कथित तौर पर अपनी ‘लाइगर’ के अपनी को स्टार अनन्या पांडे के साथ शो में पहुंचेंगे. यह फिल्म दोनों अभिनेताओं के लिए खास है क्योंकि यह बॉलीवुड में विजय और दक्षिण में अनन्या की शुरुआत है. विजय की पहली हिंदी फिल्म ‘लाइगर’ का निर्माण करण अपनी प्रोडक्शन कंपनी धर्मा प्रोडक्शंस के तहत कर रहे हैं.

आपको बता दें कि आरआरआर के निर्देशक एसएस राजामौली ने 2018 में शो के छठे सीजन में अपने बाहुबली सितारों प्रभास और राणा दग्गुबाती के साथ आकर करण जौहर के साथ चिट चैट की थी.

Tags: Jr NTR, Karan johar, Ram Charan

image Source

Enable Notifications OK No thanks