इन 4 सस्ती SUVs में मिलता है बड़ा बूट स्पेस, लॉन्ग ट्रिप के लिए बेस्ट हैं ये कार


नई दिल्ली. कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट वाहनों के आक्रामक लुक्स, टॉप ऑफ द लाइन फीचर्स और बजट कीमत के कारण देश में तेजी से लोकप्रियता हासिल कर रहा है. कंपनियां इस सेगमेंट कई कारें लॉन्च कर रही हैं. इन एसयूवी को खरीदने से पहले कस्टमर पावर और फीचर्स के अलावा एक चीज और देखने लगे हैं. वो है बूट स्पेस जिसकी डिमांड कस्टमर अपनी जरूरत के हिसाब से कर रहे हैं.

यहां आपके लिए ऐसी ही कुछ SUV की जानकारी लेकर आए हैं. जिनकी कीमत सिर्फ 10 लाख रुपये है, लेकिन इनमें boot space दूसरी एसयूवी के मुकाबले काफी ज्यादा है.

ये भी पढ़ें- जल्द बाजार में आ रहा है एक और नया इलेक्ट्रिक स्कूटर, शुरू हो चुकी है बुकिंग

Honda WR-V
जापानी ऑटोमेकर Honda की WR-V एसयूवी में कंपनी ने कस्टमर की डिमांड को ध्यान में रखते हुए 363 लीटर का बूट स्पेस दिया है. इसके एंट्री-लेवल वेरिएंट की कीमत 8.88 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है और टॉप वेरिएंट के लिए 11.50 लाख रुपये ((एक्स-शोरूम)) तक जाती हैं.

Renault Kiger
Renault Kiger का नया मॉडल 405 लीटर के एक बड़े बूट स्पेस के साथ आता है, जो इसे कॉम्पैक्ट SUV फैनबेस के बीच काफी पॉपुलर बनाता है. यह कार फैमिली लॉन्ग ड्राइव के लिए सबसे अच्छे ऑप्शन्स में से एक है. इसकी एक्स-शोरूम कीमत 5.84 लाख रुपये से शुरू होती है, जबकि टॉप वेरिएंट की कीमत 10.40 लाख रुपये है.

Kia Sonet
दक्षिण कोरियाई ऑटोमोबाइल निर्माता Kia की एक लोकप्रिय कॉम्पैक्ट SUV, Sonet 392 लीटर का बूट स्पेस प्रदान करती है. एसयूवी की शुरुआती कीमत एक्स-शोरूम कीमत 7.15 लाख रुपये है, जो 13.69 लाख रुपये तक जाती है.

ये भी पढ़ें-भारत में लॉन्च हो सकती है हुंडई क्रेटा-एन लाइन, जानिए क्या हैं फीचर्स

Hyundai Venue
दक्षिण कोरियाई ऑटोमोबाइल दिग्गज Hyundai की एक और लोकप्रिय कॉम्पैक्ट वेन्यू SUV 350 लीटर के सुविधाजनक बूट स्पेस के साथ-साथ ढेर सारी नई सुविधाएं प्रदान करती है. एसयूवी 7.11 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर आती है और 11.84 लाख रुपये तक जाती है.

Tags: Auto News, Autofocus, Car Bike News, SUV

image Source

Enable Notifications OK No thanks