ये 5 मिडकैप स्टॉक देंगे धांसू रिटर्न, जान लीजिए पांचों के नाम और टार्गेट प्राइस


नई दिल्ली. उतार-चढ़ाव भरे बाजार में ब्रोकरेज हाउस मोतीलाल ओसवाल सिक्योरिटीज ने 5 ऐसे स्टॉक्स सुझाए हैं जो कि आने वाले समय में काफी अच्छा रिटर्न दे सकते हैं. ये अलग-अलग स्टॉक 49 फीसदी तक ऊपर जा सकते हैं. तो चलिए जानते हैं कौन-से हैं वो स्टॉक-

मैक्रोटेक (Macrotech): टार्गेट 1,700 : लगभग 20 हजार करोड़ की इन्वेंट्री इस शेयर के ऊपर की तरफ जाने की तरफ इशारा करती है. इसके अलावा कंपनी के पास मजबूत कैश फ्लो है, जोकि अगले 2 सालों में कर्ज को 7 हजार करोड़ रुपये तक कम कर सकता है. ब्रोकरेज ने इसके लिए 1700 रुपये का टार्गेट प्राइस दिया है. मंगलवार को NSE पर यह शेयर 1137.95 रुपये पर बंद हुआ है.

ये भी पढ़ें – ये हैं 5 सबसे महंगे शेयर, कीमत इतनी ज्यादा कि इन्हें खरीदने में आपकी जेब हो जाएगी खाली

रेस्टोरेंट ब्रांड्स एशिया (Restaurant Brands Asia): टार्गेट 150
पहले इस शेयर को बर्गर किंग इंडिया के नाम से जाना जाता था. अगली कुछ तिमाहियों में इकॉनमी के खुलने से इस शेयर के लिए हरे-भरे दिन लौटेंगे. ब्रोकरेज हाउस ने इसके लिए 150 रुपये का टार्गेट दिया है, जोकि वर्तमान प्राइस से 36 फीसदी अधिक है. मंगलवार को इसका शेयर 111.20 रुपये पर बंद हुआ है. फिलहाल यह अपने हाई से 40 फीसदी से ज्यादा नीचे है.

लेमन ट्री (Lemon Tree): टार्गेट 84
मोतीलाल ओसवाल ने इंडियन होटल्स की जगह पर अब लेमन ट्री खरीदने की सलाह दी है. इसका संबंध भी महामारी के बाद इकॉनमी के खुलने से है. जैसे-जैसे इकॉनमी खुलेगी, वैसे-वैसे ज्यादा रूम बुक होंगे और होटल बिजनेस आगे बढ़ेगा. ब्रोकरेज ने 84 रुपये का टार्गेट दिया है. मंगलवार को इसका शेयर 66.65 रुपये पर बंद हुआ है.

ये भी पढ़ें – शेयर बाजार के अंदर की अहम जानकारी! आप जान लेंगे तो यकीकन फायदे में रहेंगे

गुजरात गैस (Gujarat Gas): टार्गेट 681
60 नई इंडस्ट्रियल यूनिट लगाने के बाद कंपनी की कमाई में अच्छी ग्रोथ की संभावनाएं हैं. कंपनी लगातार विस्तार कर रही है. स्पॉट LNG प्राइस में आ रही गिरावट गुजरात गैस के लिए अच्छी बात है. ब्रोकरेज ने इसके लिए 681 रुपये का टार्गेट प्राइस दिया है. मंगलवार को इसका शेयर 527.15 रुपये पर बंद हुआ है.

डालमिया भारत (Dalmia Bharat): टार्गेट 2,000
कंपनी अपनी लागत कम की रणनीति पर काम कर रही है. इसके साथ ही बिजनेस का विस्तार किया जा रहा है. ब्रोकरेज हाउस ने इसके लिए 2000 रुपये का टार्गेट दिया है, जोकि इसके वर्तमान प्राइस से लगभग 25 फीसदी ज्यादा है. मंगलवार को डालमिया भारत का स्टॉक 1602.50 रुपये पर बंद हुआ है.

Tags: Money Making Tips, Stock tips, Stocks

image Source

Enable Notifications OK No thanks