नवाजुद्दीन सिद्दीकी से अनन्या पांडे तक, एंटरटेनमेंट के ये 5 VIDEOS इंटरनेट पर छाए हुए हैं


रविवार के दिन एंटरटेनमेंट जगत के 5 वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. इन वीडियोज को देख फैंस बॉलीवुड स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui), अनन्या पांडे (Ananya Panday), ऋतिक रोशन, सुजैन खान, कार्तिक आर्यन और नुसरत भरूचा पर जमकर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं.

बता दें, मुंबई में आए दिन कोई न कोई स्टार्स स्पॉट होते ही रहते हैं अब चाहे वह मुंबई का एयरपोर्ट हो, कोई रेस्टोरेंट हो या फिर कोई शूटिंग स्पॉट. इसी बीच कुछ सेलेब्स के वीडियो इस वक्त इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं, जिन्हें सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. तो आइए, अब आपको दिखाते हैं वे 5 वीडियो, जिन्हें देख आपका दिल भी खुशी से झूम उठेगा.

पहला वीडियो

इस वीडियो में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) को देखते ही उनके फैंस उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश करने लगते हैं, तभी एक गार्ड फैन को रोकने की कोशिश करता है, लेकिन नवाजुद्दीन गार्ड के हाथ को हटाकर फैन के साथ सेल्फी लेते नजर आते हैं.

दूसरा वीडियो

इस वीडियो में एक बूढ़ा आदमी काफी देर से अनन्या पांडे के इंतजार में खड़ा रहता है, और जैसे ही अनन्या पांडे आती हैं, वह शख्स मोबाइल लेकर अनन्या के पास पहुंच जाता है और अनन्या भी अपने इस बूढ़े फैन को निराश नहीं करतीं.

तीसरा वीडियो

इस वीडियो में एक बार फिर ऋतिक रोशन अपनी एक्स-वाइफ के साथ सुजैन खान के साथ स्पॉट होते नजर आ रहे हैं. साथ में उनके बच्चे भी वीडियो में दिख रहे हैं.

चौथा वीडियो

ये वीडियो कार्तिक आर्यन का है. कार्तिक के बारे में तो हम सब जानते हैं कि वह अपने फैंस के साथ हमेशा जुड़े रहते हैं और कभी भी अपने को निराश नहीं करते. इस वीडियो में भी कार्तिक का कुछ वही अंदाज देखने को मिल रहा है.

पांचवां वीडियो

इस वीडियो में नुसरत भरूचा मुंबई की सड़क पर स्पॉट की गईं, लेकिन खास बात तो ये है कि पैपराजी को देखकर नुसरत भी काफी खुश नजर आ रही हैं और दिल खोलकर फोटोग्राफ्स के लिए पोज देती नजर आ रही हैं.

Tags: Entertainment, Entertainment news.



image Source

Enable Notifications OK No thanks