इन सस्ती कारों में भी मिलती है Sunroof, 8 लाख से शुरू होती है कीमत, देखें पूरी लिस्ट


नई दिल्ली. अगर आप नई कार खरीदने का सोच रहे हैं और आपको कार में सनरूफ (sunroof) फीचर चाहिए तो आप हमारे साथ बने रहिए. क्योंकि हम आपकों बताने जा रहे हैं. भारत में मिलने वाली उन सस्ती कारों के बारे में, जिनमें सनरूप दिया जाता है. वैसे ज्यादातर सनरूफ वाली कारों की कीमत आपको ज्यादा ही देखने को मिलती है. लेकिन TATA Motors देश की पहली कंपनी है जिसने कम बजट वाली कारों में भी सनरूफ फीचर देने की शुरुआत की.

टाटा ने अपनी नेक्सॉन (Nexon) कार में सबसे पहले सनरूफ फीचर दिया था. जिसके बाद इस फीचर को कॉपी करते हुए फोर्ड (Ford) और महिंद्रा (Mahindra) जैसी कार कंपनियों ने अपनी कार में देना शुरू कर दिया.

Mahindra XUV300
महिंद्रा ने बीते दिनों नई XUV300 पेट्रोल वेरिएंट को लॉन्च किया है. इस कार में महिंद्रा ने सनरूफ फीचर को ऐड किया है. वहीं इस कार की कीमत की बात की जाए. तो इसकी शुरुआती कीमत 9.4 लाख रुपये है.

ये भी पढ़ें- टाटा सफारी, हैरियर समेत कई कारों में मिल रही 60 हजार की छूट, जानें ऑफर डिटेल्स

Ford EcoSport
फोर्ड ने अपनी EcoSport कार में हाल ही में सनरूफ फीचर ऐड किया है. EcoSport के penultimate वेरिएंट में आपको सनरूफ फीचर मिल जाएगा. ये वेरिएंट पेट्रोल और डीजल पावर ट्रिम दोनों में उपलब्ध है. वहीं इसकी कीमत 9.79 लाख रुपये है.

Hyundai Venue
हुंडई की इस कार की बिक्री ने अभी तक प्रभावित नहीं किया है. इस कार में भी आपको सनरूफ फीचर मिलेगा. वहीं ये कार पेट्रोल और डीजल वेरिएंट में उपलब्ध है. जिसकी कीमत 9.97 लाख रुपये है.

ये भी पढ़ें-  BEST CNG CAR: 3 लाख से शुरू होती है कीमत, बाइक जितने खर्च में हो जाती हैं मेंटेन, देखें पूरी लिस्ट

Kia Sonet
किआ की ये कार एसयूवी सेगमेंट में सबसे अच्छी दिखने वाली कार है. कंपनी ने इस कार को वेन्यू प्लेटफॉर्म पर बनाया है. वहीं इस कार में सनरूफ फीचर के लिए आपको HTX वेरिएंट खरीदना पड़ेगा. जिसकी कीमत 8.70 लाख रुपये है.

Hyundai i20
हुंडई ने अपनी नई जनरेशन Hyundai i20 में सनरूफ फीचर दिया है. आपको बता दें पुरान Hyundai i20 में आपको सनरूफ फीचर नहीं मिलेगा. यदि आप सनरूफ फीचर के साथ Hyundai i20 खरीदना चाहते है तो आपको इसके लिए 8.70 लाख रुपये देने होंगे.

Tags: Auto News, Car Bike News, Hyundai Venue, Tata Motors

image Source

Enable Notifications OK No thanks