Flipkart से सस्ता सामान देती हैं ये E-Commerce Sites, थोक रेट में मिल रही हैं सभी चीजें


नई दिल्ली। कुछ समय में ही ऑनलाइन शॉपिंग का ट्रेंड तेजी से बढ़ने लगा है। यही वजह है कि लोग ऑनलाइन शॉपिंग पर ज्यादा जोर दे रहे हैं। भारत में लोग ज्यादातर शॉपिंग Amazon और Flipkart से करते हैं। लेकिन आज हम आपको E-Commerce Sites के बारे में बताने जा रहे हैं। इन शॉपिंग साइट्स की खासियत है कि यहां से आपको काफी सस्ता सामान मिल रहा है। साथ ही काफी पॉपुलर भी हैं तो चलिये पहले इस पर ही बात करते हैं-

Meesho-

Meesho भी काफी पॉपुलर E-Commerce Platform है। यहां से आप आसानी से शॉपिंग कर सकते हैं। इस साइट की खासियत है कि यहां फास्ट डिलीवर का ऑप्शन भी उपलब्ध है। साथ ही यहां से आप COD भी चुन सकते हैं। अगर आपको कोई सामान मंगाने के बाद पेमेंट करनी है तो उसका भी ऑप्शन आपके पास है। Meesho की App भी लॉन्च कर दी गई है। इस मार्केट प्लेस पर अन्य साइट्स की तुलना में काफी सस्ता सामान बेचा जा रहा है। यहां से आपको Smart Watches महज 454 रुपए में मिल सकती है।

Shopsy-

Shopsy भी काफी पॉपुलर E-Commerce App है। ये ऐप आप मोबाइल में डाउनलोड कर सकते हैं। साथ ही इसकी खासियत है कि इसे मोबाइल से कहीं से भी ऑर्डर किया जा सकता है। यहां आपको कपड़े भी काफी सस्ते मिलते हैं। कुछ ही समय में ये ऐप काफी पॉपुलर हो गई है। इसके पॉपुलर होने के पीछे सबसे बड़ी वजह इस पर बिकने वाला सामान ही है। साथ ही यहां कीमत भी काफी किफायती मिलती है।

Shopclues-

Shopclues भी E-Commerce Site है। यहां से आपको कई सामान काफी सस्ता मिलता है। Shopclues सबसे ज्यादा Electronics के लिए जाना जाता है। यहां से आपको सभी इलेक्ट्रॉनिक सामान आसानी से मिल जाता है। अब क्योंकि यहां कीमत काफी कम होती है तो ये बहुत ज्यादा पसंद भी की जाती है। ज्यादातर लोग यहां से शॉपिंग ही कर रहे हैं।

Source link

Enable Notifications OK No thanks