Maruti की इस सस्ती कार में पहली बार मिलेंगे ये लग्जरी फीचर्स, जानें क्या होगा फायदा


नई दिल्ली. मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) की न्यू बलेनो (Baleno) फरवरी के आखिर में लॉन्च होने जा रही है. कंपनी अपनी इस पॉपुलर कार को कई नए अपडेट्स के साथ लॉन्च कर रही है. इस कार की खास बात यह है कि इसमें तीन फीचर्स ऐसे हैं, जो पहली बार Maruti Suzuki की किसी भी कार में मिलने जा रहे हैं. आइए जानते हैं कौन-कौन से हैं वे फीचर्स…

360 View camera
फेसलिफ्ट प्रीमियम हैचबैक में 360 व्यू कैमरा (360 View camera) मिलने जा रहा है. जो ड्राइवरों को आसानी से कार को चलाने में मदद करेगा. मारुति की किसी भी कार में यह फीचर पहली बार मिलने जा रहा है.  360 View camera 2022 बलेनो का एक सराउंड व्यू पेश करेगा, जो न केवल ड्राइवरों को तंग जगहों पर कार पार्क करने में मदद करेगा, बल्कि ब्लाइंड रास्तों पर मुश्किलों से बचने में मदद करेगा.

360 View camera

ये भी पढ़ें- खरीदना चाहते हैं इलेक्ट्रिक व्हीकल, जानिए किस राज्य में कितनी मिलेगी सब्सिडी, कैसे उठा पाएंगे लाभ

nine-inch HD touchscreen display
इस कार में 9 इंच के एचडी टचस्क्रीन डिस्प्ले (nine-inch HD touchscreen display) मिलेगा. यह फीचर मारुति सुजुकी की किसी भी कार में पहली बार देखने को मिलेगा. इसमें नया इन्फोटेनमेंट सिस्टम भी मिलेगा. यह फीचर मारुति सुजुकी की किसी भी कार में पहली बार देखने को मिलेगा.

nine-inch HD touchscreen display

फीचर
न्यू बलेनो में HUD फीचर भी इस सेगमेंट में पहली बार देखने को मिलेगा. इसमें आपको कार के फ्रंट ग्लास पर ही डिजिटल मीटर देखने को मिल जाएगा. इस न्यू बलेनो में बेहतरीन म्यूजिक एक्सपीरियंस के लिए ARKAMYS के सराउंड सेंस इस्तेमाल किए गए हैं.

HUD

ये भी पढ़ें-  Maruti Alto, Swift, Brezza समेत कई कारों पर मिल रहा बंपर ऑफर, देखें कितने मिलेगी छूट

डिजाइन मिलेगा पूरी तरह अपडेट
मारुति सुजुकी का दावा है कि 2022 बलेनो को क्राफ्टेड फ्यूचरिस्म डिजाइन लैंग्वेज की तरह डिजाइन किया गया है. यह एक रिवाइज्ड फ्रंट फेस के साथ आएगी, जिसमें एक अपडेटेड फ्रंट ग्रिल, शार्प एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप और इंटीग्रेटेड एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट, एक अपडेट बम्पर शामिल है. अलॉय व्हील का डिज़ाइन भी अपडेट किया गया है और रियर को भी एक छोटा रूप दिया गया है.

Tags: Auto News, Car Bike News, Maruti Suzuki Baleno

image Source

Enable Notifications OK No thanks