Trolled: इन सेलेब्स को पब्लिक के बीच शर्मनाक हरकत करना पड़ा भारी, भड़के यूजर्स ने लगाई जमकर लताड़


सोशल मीडिया पर आए दिन बॉलीवुड सेलेब्स छाए रहते हैं। कभी अपने लुक्स और फिल्मों के कारण तो कभी पब्लिक में अपनी उपस्थिति के कारण। उनका छोटे से छोटा मूव भी उनके फैंस को आकर्षित करता है। लेकिन, कई बार यह सेलेब्स पब्लिकली कुछ ऐसा कर जाते हैं, जिसकी वजह से इन्हें जमकर सोशल मीडिया पर इनके यही फैंस जमकर ट्रोल कर देते हैं। अब इन दिनों सोशल मीडिया पर साउथ सुपरस्टार नागा चैतन्य की कथित गर्लफ्रेंड  शोभिता धूलिपाला का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस एक सेल्फी लेती नजर आ रही हैं। शोभिता इस तस्वीर में एक ऐसी आपत्तिजनक हरकत करती नजर आ रही हैं, जिसके चलते वह नेटिजन्स के निशाने पर आ गई हैं। ऐसे में आज हम इस रिपोर्ट के जरिए आपको बॉलीवुड के उन सेलेब्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो सरेआम आपतिजनक हरकत कर चुके हैं। आइए डालते हैं इस लिस्ट पर नजर…

सोनम कपूर

इस लिस्ट में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अनिल कपूर की बेटी और अभिनेत्री सोनम कपूर का नाम भी शामिल है। अभिनेत्री ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पब्लिकली ऐसी ही एक हरकत की थी। सोनम की इस हरकत ने न केवल इंडस्ट्री में, बल्कि पूरे देश में हड़कंप मचा दिया था। सोनम कपूर ने यह हरकत अपनी फिल्म ‘प्लेयर्स’ के एक सीन पर सेंसर बोर्ड के लिए की थी। दरअसल, सेंसर बोर्ड ने फिल्म ‘प्लेयर्स’ के सीन पर आपत्ति जताई थी।

काजोल  

इस लिस्ट में बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री काजोल का नाम देख सभी चौंक जाएंगे। लेकिन यह कोई मिथ्या नहीं है, काजोल भी ऐसी हरकतें कर चुकी हैं। उन्होंने ऐसी हरकत कहीं ऐसी-वैसी जगह नहीं बल्कि दुर्गा पंडाल में की थी। उस दौरान अभिनेत्री अपनी फिंगर दिखाती नजर आईं थी। यह पल एकदम कैमरे में कैद हो गया था और उस समय सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी खूब वायरल हुआ था। लोगों ने काजोल की भी बढ़िया तरीके से क्लास लगाई थी।

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर और विवादों का पुराना नाता रहा है। वह कभी अपने माता-पिता के रिश्ते को लेकर तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर विवादों में रहे हैं। रणबीर को भी कैमरे के सामने कई बार उल्टी सीधी हरकतें हुए देखा जा चुका है। उनकी यह फोटो पैपराजी ने एयरपोर्ट पर क्लिक की थी। हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकती है कि यह रणबीर ने जान-बूझकर किया था या गलती से हो गया था। लेकिन उनका फिंगर दिखाते हुए यह पल कैमरे में कैद हो गया था।

 

ईशा गुप्ता

हाल ही में ‘आश्रम 3’ में बॉबी देओल के साथ सेंशुअल और बोल्ड सीन्स देकर चर्चाओं में आई ईशा गुप्ता का भी आपत्तिजनक हरकत करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। ईशा ने भी ‘मिडिल फिंगर’ एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसके कारण वह यूजर्स की हिट लिस्ट में आ गई थीं। ईशा की इस हरकत के लिए फैंस ने उन्हें जमकर लताड़ भी लगाई थी।



Source link

Enable Notifications OK No thanks