Airtel का ये 4G इंटरनेट प्लान कम प्राइस में देता है 15GB डाटा! जानें कीमत


भारत में टेलीकॉम कंपनियों ने जब से टैरिफ में इजाफा किया है, ग्राहकों को टैरिफ के साथ-साथ इंटरनेट डेटा के लिए भी अधिक कीमत चुकानी पड़ रही है। बढ़े हुए टैरिफ प्लान्स में इंटरनेट डेटा भी कम मिलने लगा है। लेकिन मंथली प्लान के साथ मिलने वाले इंटरनेट डेटा में अगर आपकी जरूरतें पूरी नहीं हो रही हैं तो आपको एक्स्ट्रा डेटा की जरूरत अक्सर महसूस होती होगी। एयरटेल, जियो, वोडाफोन आइडिया समेत सभी कंपनियों के टैरिफ बढ़ चुके हैं। वर्तमान समय में अधिकतर काम ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स पर हो रहे हैं। ऐसे में ग्राहक को 24 घंटे इंटरनेट डेटा की आवश्यकता होती है। 

मंथली पैक के साथ मिलने वाले डेटा की लिमिट कई बार दिन पूरा होने से पहले ही खत्म हो जाती है। ऐसे में आपको बैक-अप के लिए एक ऐसा डेटा प्लान चाहिए जिससे आपके किसी ऑनलाइन काम में रुकावट न आए। आज हम आपको एयरटेल के एक ऐसे डेटा पैक के बारे में बता रहे हैं जिसमें आपको सस्ती कीमत में भरपूर डेटा का लाभ मिलता है। आप जानकर हैरान होंगे कि Airtel के इस डेटा पैक की कीमत 150 रुपये से भी कम है। इसके इंटरनेट बेनिफिट जानकर आप हैरान हो जाएंगे। इतना ही नहीं, इसके साथ आपको कुछ एक्स्ट्रा बेनिफिट भी मिलते हैं। इस प्लान की विस्तारित जानकारी आपको नीचे दी जा रही है। 

एयरटेल का 148 रुपये का इंटरनेट डेटा प्लान (Airtel Rs 148 Data Plan Details): 
Airtel अपने ग्राहकों के लिए 148 रुपये में जबरदस्त डेटा प्लान पेश करती है। इस प्लान में आपको 15GB हाई स्पीड इंटरनेट डेटा मिलता है। प्लान की वैधता आपके मौजूदा रिचार्ज पैक तक होती है। इसकी खास बात है कि यह स्मार्ट रिचार्ज पैक के साथ भी लागू होता है। यानि अगर आपने बंडल पैक नहीं लिया है और केवल स्मार्ट रिचार्ज पैक मौजूद है तो इसके डेटा बेनिफिट उसके साथ भी लागू रहेंगे। अगर मौजूदा प्लान के खत्म होने से पहले ही आपका 15GB डेटा इस्तेमाल कर लिया जाता है तो उसके बाद 50p/mb का चार्ज लागू हो जाता है। 

इस प्लान के साथ आपको एक्स्ट्रा बेनिफिट भी मिलता है। प्लान आपको एक्स्ट्रीम मोबाइल पैक (Xstream Mobile Pack) का सब्सक्रिप्शन भी देता है। इसकी वैधता 28 दिनों की होती है। पैक के तहत आपको किसी भी एक Xstream channel चैनल की एक्सेस मिलती है जिस पर आप मनोरंजक कार्यक्रम देख सकते हैं। इस पैक की अधिक जानकारी और एक्स्ट्रीम चैनल की लिस्ट देखने के लिए आप कंपनी की अधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं। 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Enable Notifications OK No thanks