फोटो में तबला बजाता दिख रहा ये बच्चा अपने गानों और गोल्ड को लेकर जिंदगी भर छाया रहा


Guess The Celeb Name: बड़े-बड़े गायकों के बीच बैठा तबला बजाता यह नन्हा सा बच्चा कब बॉलीवुड का गोल्डन स्टार बन जाएगा किसे पता था. तबला बजाने के शौकीन इस बच्चे को उसके गानों और गोल्ड के चलते दुनिया भर में जाना जाता है. डिस्को किंग (Disco King) कहे जाने वाले इस स्टार ने बॉलीवुड को कई लोकप्रिय डिस्को सॉन्ग्स दिए. लेकिन 69 साल की उम्र में हाल ही में उनका निधन हो गया. उनके निधन की खबर सुन पूरा बॉलीवुड (Bollywood) शोक की लहर में डूबा हुआ है. अगर आप अभी तक बॉलीवुड के इस डिस्को किंग को ना पहचान पाए हों तो, पढ़िए हमारी स्पेशल रिपोर्ट.

फोटो में अपने नन्हे हाथों से तबला बजाता, कैमरे की ओर देखता ये बच्चा कोई और नहीं बॉलीवुड के डिस्को किंग बप्पी लहिरी (Bappi Lahiri) हैं. 69 साल की उम्र में 15 Feb 2022 को बप्पी लहिरी ने अपनी अंतिम सांसे ली. उनकी अचानक हुई मौत की खबर सुन हर स्टार सकते में है. 29 दिनों से बप्पी लहिड़ी क्रिटी केयर अस्पताल में भर्ती थे. ऐसे में इसी सोमवार जब उनको तबीयत ठीक लगने‌ लगी तो उन्हें घर जाने दिया गया था. मगर जब घर में एक बार फिर से उनकी तबीयत बिगड़ी तो उन्हें एम्बुलेंस के जरिए रात 11 बजे अस्पताल लाया गया. मगर रात 11.45 बजे के करीब उनका निधन हो गया.


27 नवंबर 1952 को कोलकत्ता में बप्पी लहिरी का जन्म हुआ था. उन्हें बॉलीवुड में अपने एक अलग अंदाज की वजह से लोगों ने उन्हें खूब चाहा. लोगों के बीच वो एक ऐसे सिंगर थे जो हर वक्त सोने से लदे रहते थे. उन्होंने अपने लंबे करियर में 300 (Bappi Lahiri Songs) से भी ज्यादा गाने गाए हैं. उनका यूं चला जाना बॉलीवुड के लिए बहुत बड़ा लॉस है.

यह भी पढ़ें:
याद आ रहा है तेरा प्यार: बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार Bappi Lahiri का निधन, 69 साल की उम्र में ली अंतिम सांस
Bappi Lahiri Death: हमेशा सोने के जेवरों से क्यों लदे रहते थे बप्पी लहिरी, वजह जानकर दंग रह जाएंगे!



image Source

Enable Notifications OK No thanks