जीजा साली की रंगारंग होली की एक झलक दिखाता है खेसारी लाल यादव का ये होली सॉन्ग


होली (Holi) का त्यौहार आने वाला है. और इस रंग बिरंगे त्योहार में भोजपुरी गानों (Holi Bhojpuri songs) की धूम खूब देखने को मिलती है. खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) और अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) के होली के कबूतर वाले गाने को इन दिनों दर्शकों का बेशुमार प्यार मिल रहा है. इस गाने में जीजा साली की शरारत वाली होली देखने को मिलती है. होली के त्यौहार में रंगे चेहरों के साथ साथ जब तक भोजपुरी गानों का हुडदंग ना मचे तो क्या ही मजा? ऐसे में इस होली के लिए खेसारी लाल यादव का होली के कबूतर गाना अभी तक आपने अपनी लिस्ट में एड नहीं किया हो तो जल्द कर लीजिए.

 

इस होली पर भोजपुरी के कई स्टार्स ने अपने कई गाने रिलीज किए हैं, और इनमें से एक गाना है खेसारी लाल यादव का. जीजा साली की शरारत से भरी इस वीडियो में होली का एक अलग ही रंग देखने को मिलता है. मस्ती मजाक भरे गाने को रंगारंग करने के लिए इसे अपनी लिस्ट का हिस्सा जरूर बनाएं और होली के दिन इस गाने पर खूब हुड़दंग मचाए. इस गाने में रितु चौहान के साथ खेसारी लाल यादव की क्यूट सी केमिस्ट्री को दर्शकों का खूब प्यार मिला है. इस गाने में रितु के लटके झटके से लेकर हाव-भाव तक महफिल की जान बन गए हैं. 

 

वही बात करें इस सॉन्ग के पीछे छुपे स्टार्स की, तो बता दें इस गाने को खेसारी लाल यादव (Khersari Lal Yadav) और अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) ने अपनी आवाज दी है. रितु चौहान (Ritu Chauhan) खेसारी के अपोजिट नजर आई हैं. लिरिक्स अखिलेश कश्यप (Akhilesh Kashyap) ने लिखे हैं. तो वहीं कंपोज शुभम तिवारी (Shubham Tiwari) ने किया है.

 

image Source

Enable Notifications OK No thanks