Khesari Lal Yadav और Akshara Singh के न्यू सॉन्ग ‘ड्रीम में एंट्री’ ने मचाया इंटरनेट पर बवाल


Khesari Lal Yadav and Akshara Singh New Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav ) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की जोड़ी इन दिनों इंडस्ट्री में काफी धमाल मचा रही है. खेसारी और अक्षरा सिंह को साथ देखने के लिए दोनों ही फैन्स बेकरार रहते हैं. हाल ही में इनका गाना ‘पानी पानी’ खूब वायरल हुआ था. अब ‘वैलेंटाइन वीक’ में रिलीज हुआ खेसारी लाल और अक्षरा सिंह का गाना ‘ड्रीम में एंट्री’ ने इंटरनेट पर गर्दा उड़ा कर रखा हुआ है.

भोजपुरी सॉन्ग ‘ड्रीम में एंट्री’ गाने में खेसारी और अक्षरा की कैमिस्ट्री लोगों के दिलों को खूब जीत रही है. अक्षरा सिंह इस गाने में खेसारी लाल यादव के संग रोमांस करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस इन दिनों अपने इस गाने के प्रमोशन में भी लगी हुई हैं. खास बात यह है कि इस गाने को खुद खेसारी लाल यादव औऱ अक्षरा सिंह ने मिलकर गाया है. गाने में अक्षरा सिंह गजब ढा रही हैं वहीं खेसारी लाल भी काफी हैंडसम लग रहे हैं. खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह के इस गाने को अब तक 7 मिलियन पार व्यूज मिल चुके हैं. 

अक्षरा अपने इस गाने का जमकर प्रमोशन कर रही हैं. वहीं खेसारी लाल के इस नए भोजपुरी सॉन्ग पर अक्षरा सिंह के मां-पापा भी धमाकेदार डांस करते दिखे हैं. उनके इस ड़ांस का यह वीडियो खुद अक्षरा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. 

Bharti Singh Godh Bharai Ceremony: Hunarbaaz के मंच पर कुछ इस अंदाज में हुई Bharti Singh की गोद भराई

जब Subhash Ghai के पास Madhuri Dixit की तस्वीर लेकर हेयर ड्रेसर पहुंच गई थी कश्मीर, देखते ही डायरेक्टर ने दिया था ऐसा रिएक्शन

image Source

Enable Notifications OK No thanks