आलिया भट्ट ने ऐसे किया नीतू कपूर को बर्थडे विश, बहू के माथे को चूमती दिख रहीं सासु मां


नीतू कपूर आज 8 जुलाई को अपना 64वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। अपनी सासु मां के इस स्पेशल डे पर उनकी बहू आलिया भट्ट ने उन्हें बेहद खास अंदाज में विश किया है। आलिया ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर अपनी शादी की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है और इसी के साथ उन्होंने नीतू कपूर के लिए बर्थडे मेसेज भी लिखा है।

Alia Bhatt ने अपनी हल्दी सेरिमनी की बेहद प्यारी सी तस्वीर शेयर की है, जिसमें सासु मां Neetu Kapoor के हाथ में मिठाइयों की थाली है और वह बहू के माथे को चूमती दिख रही हैं। इसी तस्वीर के साथ आलिया ने सासु मां के लिए लिखा है, ‘सबसे खूबसूरत दिल को जन्मदिन की ढेर सारी बधाई। मेरी सासु मां/दोस्त/जल्दी ही बनने वाली दादी मां, ढेर सारा प्यार आपको।’

Alia Bhatt Shared an unseen photo Neetu Kapoor birthday

बता दें कि नीतू अपना बर्थडे फैमिली के साथ लंदन में सेलिब्रेट कर रही हैं। नीतू कपूर ने सेलिब्रेशन की तस्वीरें और कुछ वीडियोज़ सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किए हैं।

Neetu-Kapoor-birthday

नीतू कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी मां को बर्थडे विश करते हुए पोस्ट किया है। रिद्धिमा ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, ‘हैपिएस्ट बर्थडे लाइफलाइन, प्यार हमेशा-हमेशा।’


वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया अपनी अगली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में पहली बार रणबीर कपूर के साथ नजर आनेवाली हैं। अयान मुखर्जी निर्देशित यह फिल्म 9 सितम्बर को रिलीज होनेवाली है। वहीं नीतू कपूर ने हाल ही में बड़े पर्दे पर ‘जुग जुग जियो’ से कमबैक किया है, जिसमें अनिल कपूर के अलावा लीड रोल में वरुण धवन और कियारा आडवाणी हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks