मच्छरों का बवंडर बनाकर खींच लेती हैं ये मशीन, कीमत सिर्फ 500 रुपए


नई दिल्ली। बारिश के मौसम में मच्छर काफी परेशान करते हैं। तमाम जुगाड़ करने के बाद भी मच्छरों की समस्या खत्म नहीं होती है। आज हम आपके लिए एक ऐसी मशीन लेकर आए हैं जो बारिश या तपती धूप दोनों ही मौसम में मच्छरों से छुटकारा दिला देती है। इस मशीन में एक ही नहीं कई फायदे हैं क्योंकि इसमें फंसने के बाद मच्छर निकल नहीं पाते हैं। साथ ही इससे कई गंभीर बीमारियों से भी बचा सकता है।

इस मशीन को ऑफलाइन या ऑनलाइन दोनों ही तरीके से खरीदा जा सकता है। Amazon से इस मशीन को मात्र 650 रुपए में खरीदा जा सकता है। जबकि इसकी MRP 799 रुपए है। इस हिसाब से इस मशीन पर 19 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है। यानी आज डील करने पर इस मशीन पर करीब 150 रुपए बचाए जा सकते हैं। साथ ही इस पर कई बैंक ऑफर्स भी चल रहे हैं।

बैंक ऑफर्स की बात करें तो ICICI Bank Credit Card का इस्तेमाल करने पर 10% की छूट हासिल की जा सकती है। लेकिन इस ऑफर को प्राप्त करने के लिए कम से कम 5 हजार रुपए की शॉपिंग करना भी जरूरी है। इस कार्ड से पेमेंट करने पर 1500 रुपए की छूट मिलेगी, लेकिन ये Non EMI Transaction पर ही मिलेगी। जबकि Amazon Pay ICICI Bank Card से पेमेंट करने पर 1750 रुपए की छूट मिल सकती है।

मच्छरों का खात्मा करने वाली इस मशीन में 365nm बायोनिक पर्पल लाइट भी दी गई है। दरअसल इस लाइट को मच्छरों को इस तरफ खींचने के लिए लगाया गया है। इस लाइट को देखते हुए मच्छर खुद ही मशीन की तरफ आ जाते हैं। मशीन के रेडियस में आते ही ये मच्छरों को निगल लेती है। साथ ही ये मच्छरों को खत्म करने के लिए किसी स्प्रे और पेस्टिसाइड का इस्तेमाल भी नहीं करती है। यानी इसे रसोई या अस्पताल में भी लगाया जा सकता है, जहां हम स्प्रे नहीं कर सकते हैं।

Source link

Enable Notifications OK No thanks