2 हजार से भी कम में मिल रही है ये Smart Watch, फीचर ऐसे कि भूल जाएंगे Apple Watch


नई दिल्ली। Smartphone के बाद Smart Watch का दौर चल रहा है। Smart Watch में भी कई चॉइस होती हैं। आज हम आपको ऐसी स्मार्टवॉच के बारे में बताएंगे जिसकी कीमत तो 1,999 रुपए है, लेकिन उसके फीचर Apple Watch को टक्कर देते हैं। इसका नाम है- Crossbeats Ignite Lyt

Ignite Lyt स्मार्टवॉच का लुक ही इसे सबसे अलग बनाता है। इसमें 1.6-इंच की स्क्रीन है जो 2.5D कर्वेचर के साथ आती है। ये तीन कलर ऑप्शन के साथ मार्केट में उपलब्ध है। इस स्मार्टवॉच में कार्बन ब्लैक, Sapphire Blue और Zenith Gold कलर मार्केट में उपलब्ध हैं। ये मल्टी स्पोर्ट्स मोड और स्लीप ट्रैक फीचर के साथ आती है।

कंपनी ने साथ में लॉन्च किया है नया App-

Crossbeats Ignite Lyt 7-दिन स्लीप डेटा लॉग किया जाता है और इसमें SpO2 ट्रैकर भी दिया जाता है। कंपनी ने इसके साथ Crossbeats Xplore ऐप भी लॉन्च किया है। इस ऐप की मदद से वॉच को आसानी से कंट्रोल किया जा सकता है। कंपनी लॉन्च करते हुए दावा किया था कि इसकी मदद से Watch को इस्तेमाल करने का एक्सपीरियंस बढ़ जाएगा।

क्या है इस स्मार्टवॉच की खासियत

Crossbeats Ignite Lyt सबसे हल्की स्मार्टवॉच में से एक है। साथ ही इसमें DND और Theatre मोड्स के साथ उपलब्ध है। कीमत की बात की जाए तो इसकी कीमत 1,999 रुपए है। ये मार्केट में मौजूद अन्य स्मार्टवॉच से काफी किफायती साबित होती है। कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी सिंगल चार्ज के बाद 15 दिन तक चलती है। कंपनी ने डाटा प्राइवेसी का भी पूरा ध्यान रखा है। फिलहाल इसे कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीदा जा सकता है। बाजार में इस वॉच की कीमत ज्यादा हो सकती है। ऑफिशियल वेबसाइट से खरीदने पर आपको 500 रुपए का डिस्काउंट भी मिलेगा। यानी 2,499 रुपए की कीमत वाली वॉच सिर्फ 1,999 रुपए में मिल रही है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks