अरबाज़ खान से तलाक के बाद, बेटे अरहान की कस्टडी लेते वक्त मलाइका के मन में आया था ये ख्याल!


बात आज मलाइका अरोड़ा और अरबाज़ खान की जिनकी शादी से लेकर तलाक तक ने खासी सुर्खियां बटोरी थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मलाइका और अरबाज़ की पहली मुलाकात एक फोटोशूट के दौरान हुई थी. यहीं से इनके बीच नजदीकियां बढ़ीं और कुछ समय एक दूसरे को डेट करने के बाद मलाइका और अरबाज़ ने साल 1998 में शादी कर ली थी. इस शादी से अरबाज़ और मलाइका के घर बेटे अरहान खान का जन्म हुआ था.

बहरहाल, शादी के पूरे 19 साल बाद सबको चौंकाते हुए मलाइका और अरबाज़ ने 2017 में तलाक ले लिया था. तलाक के बाद बेटे अरहान की कस्टडी मलाइका को मिली थी. बेटे अरहान की कस्टडी लेते समय मलाइका के मन में क्या ख्याल आया था इसके बारे में उन्होंने खुद एक इंटरव्यू के दौरान बताया था.

मलाइका ने कहा था कि, ‘जिस समय मैने सिंगल मदर होने का निर्णय लिया था उस समय मुझे ऐसा लगा था कि इतनी बड़ी जिम्मेदारी को आखिर मैं कैसे निभा पाऊंगी ? मुझे लगता है कि यह एक नॉर्मल ह्युमन रिएक्शन था. हालांकि, मैं यह जानती थी कि मुझे यह निर्णय लेना ही है. मैं यह भी जानती थी कि मुझे जिम्मेदार बनना है. मेर एक बेटा है जो कि ग्रोइंग एज में है और उसे मेरी सबसे ज्यादा ज़रुरत पड़ने वाली है’. 


 
मलाइका के अनुसार, ‘यह मेरी जिम्मेदारी थी कि मैं उसके सामने एक सही उदाहरण बनूं, उसे सही दिशा दिखाऊं और साथ ही उसे उसकी गलतियों से सीखने दूं’. आपको बता दें कि मलाइका इनदिनों एक्टर अर्जुन कपूर के साथ सीरियस रिलेशन में हैं वहीं, अरबाज़ खान इटालियन मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं.

कंगना रनौत के शो से बाहर हुईं सार खान, इस को-कंटेस्टेंट पर लगाया था आरोप

 

image Source

Enable Notifications OK No thanks