​NMDC में निकली ये वैकेंसी आज हो रही है समाप्त, 1 लाख 80 हजार मिलेगी सैलरी


एनएमडीसी लिमिटेड द्वारा कार्यकारी प्रशिक्षु के लिए आवेदन ऑनलाइन माध्यम से आमंत्रित किए जा रहे है. इस भर्ती के द्वारा 22 पदों पर नियुक्ति होनी है. आज इन पदों के लिए आवेदन करने के लिए आखिरी मौका है.

एनएमडीसी लिमिटेड भर्ती शैक्षिक योग्यता
उम्मीदवारों की शैक्षणिक योग्यता किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से संबंधित में स्नातक और पीजी डिग्री या पीजी डिप्लोमा या एमबीए होनी चाहिए.

एनएमडीसी लिमिटेड भर्ती आयु सीमा
आवेदक की उम्र 27 साल से ज्यादा नहीं होनी चाहिए.

एनएमडीसी लिमिटेड भर्ती सैलरी
इस पद के लिए चयनित उम्मीदवारों को मासिक वेतन 50,000 रुपये से 1,80,000 रुपये तक दिया जाएगा.

एनएमडीसी लिमिटेड भर्ती आवेदन शुल्क
उम्मीदवारों को इस पद की भर्ती के लिए 500 रुपए का आवेदन शुल्क देना होगा. हालांकि, अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / पीडब्ल्यूडी / भूतपूर्व सैनिक श्रेणियों और अन्य के उम्मीदवारों को आवेदन के शुल्क का भुगतान करने में छूट दी जाएगी.

महत्वपूर्ण जानकारी
इस पद के लिए चयन प्रक्रिया में यूजीसी – नेट दिसंबर 2022 और जून 2022 क्यूल स्कोर, जीडी के आधार पर किया जाएगा. इच्छुक उम्मीदवारों को एक ऑनलाइन आवेदन फॉर्म भरना होगा. आवेदन करने के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट  www.nmdc.co.in पर जा सकते है. इसके बाद करियर ऑप्शन को चुनना होगा. फिर उन्हें कार्यकारी प्रशिक्षु नौकरी रिक्तियों के लिए लिंक पर उम्मीदवारों को क्लिक करना होगा. उम्मीदवार जानकारी की जांच करने के बाद ही ऑनलाइन आवेदन करने का विकल्प चुनें. आवेदन पत्र को उम्मीदवार ध्यान से भरें और आवश्यक दस्तावेज अपलोड करे. आवेदन शुल्क का भुगतान करें और ऑनलाइन फॉर्म भरें. उपयोगानुसार दस्तावेज़ को डाउनलोड और प्रिंट करें.

​IAS Officer बनने के लिए इस प्रकार करें तैयारी, जरूर मिलेगी सफलता

​GATE 2022 Result: आज जारी होंगे गेट 2022 परीक्षा के नतीजे, इस प्रकार कर सकेंगे चेक

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks