Thor Love And Thunder: वीकेंड पर ‘थॉर’ का बॉक्स ऑफिस पर कब्जा, जारी है रिकॉर्डतोड़ कमाई


Thor Love And Thunder Box Office Collection: मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की 29वीं कड़ी के रूप में रिलीज हुई हॉलीवुड सुपरस्टार क्रिस हेम्सवर्थ (Chris Hemsworth) की फिल्म थॉर-लव एंड थंडर (Thor Love And Thunder) दर्शकों के बीच खूब तहलका मचा रही है. फिल्म दुनिया के साथ-साथ भारत में भी जबरदस्त कमाई कर रही है. क्रिस हेम्सवर्थ की फिल्म ने पहले वीकेंड पर दूसरी फिल्मों को पछाड़ते हुए इंडियन बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने हाल ही में थॉर-लव एंड थंडर के कलेक्शन के ताजा आंकड़े जारी किए हैं.

मार्वल स्टूडियोज की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक थॉरः लव एंड थंडर को 7 जुलाई को भारत में रिलीज किया गया था. जिसने अब तक भारतीय बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है. पहले ही दिन फिल्म 18 करोड़ कमाने में कामयाब रही. जिसे देखने के बाद अंदाजा लगाया जा रहा था कि थॉरः लव एंड थंडर दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में सफल होगी. वीकेंड पर फिल्म की कमाई में जबरदस्त उछाल देखने को मिला.

हाल ही में हिंदी फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने थॉरः लव एंड थंडर की कमाई के लेटेस्ट आंकड़े अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर जारी किए. तरण आदर्श के पोस्ट के अनुसार, क्रिस हेम्सवर्थ की फिल्म ने पहले वीकेंड पर छप्पर फाड़ कमाई की है. फिल्म ने अब तक 64.80 करोड़ बटोर लिए हैं.

Thor Love And Thunder, Chris Hemsworth, Chris Hemsworth movie, Thor Love And Thunder box office collection, Thor Love And Thunder day 4 box office collection, थॉरः लव एंड थंडर, क्रिस हेम्सवर्थ

थॉरः लव एंड थंडर इंडियन बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @taranadarsh)

फिल्म की कमाई से जाहिर होता है कि क्रिस हेम्सवर्थ की थॉरः लव एंड थंडर को भारतीय दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा है. भारत में मार्वल स्टूडियोज की फिल्म अपना जलवा दिखेने में कामयाब रही है. भारत में थॉर की कमाई पर नजर डालें तो फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 18.20 करोड़ की कमाई की, लेकिन दूसरे दिन फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिली. शुक्रवार को फिल्म 11.40 करोड़ ही कमा सकी. वहीं शनिवार को 16.80 और रविवार को 18.40 करोड़ का कलेक्शन किया.

Tags: Hollywood, Hollywood movies, Hollywood stars

image Source

Enable Notifications OK No thanks