‘Thor: Love and Thunder’ के मेकर्स ने भारतीय दर्शकों को दिया ये बड़ा सरप्राइज


‘थॉर: लव एंड थंडर (Thor: Love and Thunder)’ ब्लॉकबस्टर जोड़ी क्रिस हेम्सवर्थ और तायका वेट्टी को ‘थॉर राग्नारोक’ की शानदार सफलता के बाद पांच साल बाद फिर से देखेंगे और इस फिल्म के मेकर्स ने इसके लिए भारतीय दर्शकों के लिए एक बड़ा सरप्राइज लेकर आए हैं. जी हां, वो सरप्राइज ये है कि यह फिल्म यूस से एक दिन पहले इंडिया में रिलीज होगी. मेकर्स ने इस फिल्म को भारत में 7 जुलाई को रिलीज करने का फैसला लिया है, जबकि यूएस में यह 8 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

हाल ही में रिलीज हुए मार्वल स्टूडियोज और क्रिस हेम्सवर्थ की मच अवेटेड फिल्म ‘थोरः लव एंड थंडर’ के ट्रेलर को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला. फिल्म का ट्रेलर इतना दमदार है कि अब तक सोशल मीडिया पर इसके वीडियो छाए हुए हैं. बता दें, ‘थॉर: लव एंड थंडर’ थॉर सीरीज की चौथी फिल्म है और मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में कुल मिलाकर 29वीं फिल्म है, जो भारत में अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी.

Thor: Love and Thunder, Thor, Thor Love and Thunder Release Date, थॉर लव एंड थंडर, थॉर लव एंड थंडर रिलीज डेट, थॉर

यूएस में यह फिल्म 8 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.

फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो 2 मिनट 15 सेकंड का है. ट्रेलर की शुरुआत ट्रेलर ‘गॉड ऑफ थंडर’ थोर के बारे में एक कहानी के साथ शुरू होती है, जो अपने नई लाइफ के एडवेंचर और सुपरविलेन को खत्म करने की तैयारी करता है. थॉर को अपनी नई लाइफ जर्नी में, गर्लफ्रेंड जेन फोस्टर (Jane Foster) से मुलाकात होती है. अचानक हुई इस मुलाकात से थोर चौंक जाता है.

जेन फोस्टर ही माइटी थॉर (Mighty Thor) भी बनी हैं. इस किरदार को इजरायली अमेरिकी एक्ट्रेस नताली पोर्टमेन निभा रही हैं. ट्रेलर में क्रिश्चियन बेल को सुपरविलेन गोर द गॉड बुचर के रूप में पहली बार दिखाया गया है. बता दें कि ‘थोर: लव एंड थंडर’ स्टैन ली और जेसन आरोन की कॉमिक्स पर आधारित है, फिल्म की स्क्रिप्ट वेट्टी और जेनिफर केटिन रॉबिन्सन ने लिखी है. फिल्म को केविन फीगे ने प्रोड्यूस किया है. विक्टोरिया अलोंसो, लुई डी’एस्पोसिटो और टॉड हॉलोवेल इसके एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर्स हैं.

Tags: Hollywood, Hollywood movies

image Source

Enable Notifications OK No thanks