SRK ला रहे धांसू OTT App, ऑनलाइन फिल्में देखने वालों की हो जाएगी चांदी


SRK+ OTT App: OTT Apps का लोगों में कितना ज्यादा क्रेज है ये कोई कहने वाली बात नहीं है और दिनोंदिन पॉपुलर ओटीटी ऐप्स की डिमांड बढ़ती जा रही है। शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फैन फॉलोइंग कितनी ज्यादा है ये तो हम सभी बहुत ही अच्छे से जानते हैं, दर्शक हमेशा से उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं। शाहरुख खान के चाहने वालों के लिए अब बड़ी खबर सामने आई है कि बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान जल्द अपना नया OTT प्लेटफॉर्म SRK+ लाने वाले हैं। इस बात की जानकारी खुद शाहरुख खान ने ट्वीट करके दी है।

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) 2018 के बाद अपनी फिल्म जीरो के बाद से बड़े पर्दे से दूर हैं लेकिन आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि आज बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकउंट से ट्वीट कर एक पोस्टर शेयर लिखा है – कुछ कुछ होने वाला है OTT की दुनिया में।

शाहरुख खान के ट्वीट को सलमान खान ने शेयर करते हुए उन्हें बधाई देते हुए लिखा – आज की पार्टी तेरी तफ से @iamsrk, नए ओटीटी ऐप SRK+ के लिए बधाई।

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने ट्वीट कर लिखा है कि मैं सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ मिलकर नए OTT App SRK+ के लिए काम करने वाला हूं।

Source link

Enable Notifications OK No thanks