ऋतिक रोशन के पॉपुलर गाने पर टाइगर श्रॉफ ने किया जबरदस्त डांस, वीडियो शेयर कर कहा-‘थिरकने पर मजबूर कर दिया’


बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में टाइगर अपने फेवरेट एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म क्रिश (Krrish) के ‘चोरी चोरी चुपके चुपके’ सॉन्ग पर गजब का डांस करते हुए दिख रहे हैं. वह वीडियो में एकदम ऋतिक रोशन के डांस स्टेप को कॉपी करते हुए देखे जा सकते हैं.

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff dance video) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए दावा किया है कि वह जिस लोकेशन पर हैं वहां वह खुद को डांस करने से नहीं रोक पाए. टाइगर ने कैप्शन में लिखा-“इस सीन और जगह ने मुझे अपने पसंदीदा गाना #क्रिश वाइब्स में से एक पर थिरकने पर मजबूर कर दिया!” .

वीडियो में टाइगर श्रॉफ का मस्कुलर बॉडी देखकर हर कोई उनके लुक पर फिदा गया. वह पहाड़ी वादियों में शर्टलेस होकर झूमते हुए नजर आ रहे हैं. क्लिप में एक्टर को कर्वी बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए देखा जा सकता है.

टाइगर श्रॉफ के इस वीडियो पर उनके फैंस दिल खोलकर उनके डांस और लुक की तारीफें कर रहे हैं. कोई उन्हें बेस्ट डांसर कह रहा तो कोई उन्हें बॉलीवुड का सबसे हैंसम एक्टर बता रहा है. इसके अलावा फैंस हार्ट,फायर और अन्य इमोजी शेयर कर उनके पोस्ट पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

अब टाइगर के प्रोफेशन काम की बात करें तो, आने वाले दिनों टाइगर को अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के संग अपकमिंग फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ (Bade Miyan Chote Miyan) में देखने को मिलेगा. बता दें इस फिल्म में पहली बार टाइगर-अक्षय एक साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे. इस फिल्म के बाद टाइगर कृति सेनन (Kriti Sanon) के साथ फिल्म ‘गणपत -2’ (Ganapath-2) में दिखेंगे. आखिरी बार टाइगर को हीरोपंती 2 में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और तारा सुतारिया के साथ नजर आए थे. फिल्म से ईद के मौके पर रिलीज हुई थी.

Tags: Bollywood actors, Tiger Shroff



image Source

Enable Notifications OK No thanks