जैकी श्रॉफ की वजह से फिल्मों में नहीं आना चाहते थे टाइगर श्रॉफ, आज है बॉलीवुड के एक्शन स्टार


टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) को आज कौन नहीं जानता. इंडस्ट्री में महज कुछ सालों के भीतर ही टाइगर ने अपनी एक अलग पहचान बना ली है. करोड़ों लोग हैं जो टाइगर को पसंद करते हैं और इनकी फिल्में बड़े चाव से देखते हैं. टाइगर की गिनती आज बॉलीवुड के टॉप एक्शन स्टार में की जाती है. लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब टाइगर एक्टिंग ही नहीं करना चाहते थे और इसके पीछे की वजह थी जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff). 

हीरोपंती से की थी करियर की शुरुआत
2014 में टाइगर श्रॉफ की डेब्यू फिल्म (Tiger Shroff Debut Movie) आई थी जिसका टाइटल था हीरोपंती (Heropanti). इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन (Kriti Sanon) थीं. टाइगर की पहली फिल्म रिलीज हुई और वो रातों रात स्टार बन गए. ये एक रोमांटिक और एक्शन ड्रामा फिल्म थी. लिहाजा फिल्म में उनके रोमांस और एक्शन को खूब पसंद किया गया. धीरे-धीरे टाइगर एक्शन मूवी ज्यादा ऑफर होने लगी. टाइगर ने भी इन फिल्मों को ना नहीं कहा और अपने फेवरेट एक्शन में ही वो दमदार अंदाज में नजर आने लगे. बागी फ्रेंचाइजी में उन्होंने कमाल कर दिया और आज सात साल के करियर में वो शानदार मुकाम पर हैं 


पिता जैकी श्रॉफ की वजह से नहीं बनना चाहते थे एक्टर
भले ही आज टाइगर एक्टिंग को इन्जॉय करते हों. वो बॉलीवुड के सुपरस्टार हों लेकिन एक वक्त था जब वो एक्टिंग में नहीं आना चाहते थे वो भी पिता जैकी श्रॉफ की वजह से. दरअसल, जैकी श्रॉफ बॉलीवुड के टॉप एक्टर रह चुके हैं यही कारण था कि टाइगर को डर था कि अगर वो भी एक्टर बनेंगे तो उन्हें हर बार उनके पिता के काम से आंका जाएगा. यही कारण था कि वो बॉलीवुड  में नहीं आना चाहते थे बल्कि वो चाहते थे कि वो फुटबॉलर बने लेकिन किस्मत ने उन्हें एक्टर बना दिया. पहला मौका उन्हें साजिद नाडियाडवाला ने दिया.  

ये भी पढ़ेंः रणबीर कपूर संग शादी को लेकर नहीं बल्कि इस एक सवाल से बहुत परेशान हैं आलिया भट्ट, खुद भी कर रही हैं जवाब का इंतजार!

ये भी पढ़ेंः ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर को कैसी लगी आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी? पूछने पर आलिया ने दिया ये जवाब



image Source

Enable Notifications OK No thanks