भूरी आंखों वाले इस बच्चे को कहा जाता है बॉलीवुड का एक्शन स्टार, पहचाना क्या?


Guess The Celeb Name: फोटो में दिख रहा है यह भूरी आंखों वाला बच्चा आज बॉलीवुड का एक्शन सुपरस्टार (Bollywood Action Superstar) बन गया है. इनके स्टंट्स और इनकी मस्कुलर बॉडी (Mascular Body) पर हर एक लड़की फिदा है. कब यह एक्टर डांस करते करते स्टंट दिखा जाते हैं, पता ही नहीं चलता. हाल ही में इनकी एक और एक्शन फिल्म की धमाकेदार अनाउंसमेंट हुई है. इस फिल्म में ये एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ धमाल मचाने वाले हैं. साथ ही उनके पोस्ट को शेयर करते हुए उनकी गर्लफ्रेंड ने कैप्शन में सुपर हॉट लिखा है. अगर आप इतने सारे हिंट्स के बाद भी इस एक्शन सुपर स्टार का नाम ना पहचान पाए हो तो, इस रिपोर्ट में पढ़िए इस भूरी आंखों वाले प्यारे से बच्चे का नाम.

आपको बता दें कि फोटो में दिख रहा है यह बच्चा कोई और नहीं बल्कि डांसिंग और एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) हैं. क्रिसमस 2023 को टाइगर श्रॉफ की अक्षय कुमार के साथ एक फिल्म आने वाली है जिसका टाइटल है ‘बड़े मियां छोटे मियां’ (Bade Miyan Chote Miyan). इस एक्शन कॉमेडी फिल्म  में दोनों स्टार्स धाकड़ एक्शन करते नजर आएंगे.


टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की गिनती उन एक्टर्स में होती है जो खुद को फिट रखने के लिए जिम में वर्कआउट कर खूब पसीने बहाते हैं. उनकी शानदार मस्कुलर बॉडी की दुनिया दीवानी हैं. टाइगर अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल (Tiger shroff Instagram) पर अपनी शर्टलेस फोटो शेयर करते रहते है जिसमें उनके शानदार एब्स नजर आते हैं. टाइगर श्रॉफ नेशनल क्रश के नाम से मशहूर एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) को डेट कर रहे हैं. हालांकि इन्होंने अपने प्यार का इजहार कभी खुलकर नहीं किया, लेकिन टाइगर और दिशा की केमिस्ट्री लोगों से छिपी नहीं है. दोनों कई बार एक साथ रोमांटिक डेट पर स्पॉट किए जाते हैं. 

ये भी पढ़ें:-Praveen Kumar Sobti Passes Away: बीआर चोपड़ा की ‘महाभारत’ के भीम और पूर्व एथलीट प्रवीण कुमार सोबती का निधन

ये भी पढ़ें:- Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 5 साल पहले इस वजह से ‘दयाबेन’ ने छोड़ा था शो, इन डिमांड्स के चलते अब तक नहीं हो पाया कमबैक!



image Source

Enable Notifications OK No thanks