दिशा पाटनी को छोड़ इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते नजर आए टाइगर श्रॉफ, गाने का टीजर हुआ रिलीज


बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपने फैंस को कई सालों से एंटरटेन करते नजर आ रहे हैं.  फिर चाहे एक्शन हो, डांस हो या रोमांस या सिंगिंग हो. टाइगर ने हमेशा से अपने फैंस को एंटरटेन किया है. जिसकी वजह से उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं. टाइगर कई गाने गा चुके हैं और अब पंजाबी इंडस्ट्री में भी कदम रख चुके हैं. टाइगर टैलेंट का फुल पैकेज है. वह अपना पहला पंजाबी सिंगल ‘पूरी गल बात’ रिलीज करने जा रहे हैं. इस गाने का उन्होंने टीजर शेयर किया है जिसमें वह दिशा पाटनी (Disha Patani) को छोड़ किसी और एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं.

रिपोर्ट्स की माने तो टाइगर श्रॉफ काफी समय से दिशा पाटनी को डेट कर रहे हैं. दोनों अक्सर साथ में नजर आते हैं मगर कभी अपने रिलेशनशिप पर बात नहीं करते हैं. वह हमेशा एक-दूसरे का अच्छा दोस्त बताते हैं. टाइगर और दिशा ने साथ में कई फिल्मों और गानों में काम किया है. इस बार टाइगर दिशा को छोड़ मौनी रॉय (Mouni Roy) के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं.


टीजर किया शेयर
टाइगर श्रॉफ ने गाने का टीजर शेयर किया है जिसमें वह मौनी रॉय के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में टाइगर ब्लैक शर्ट में नजर आ रहे हैं वहीं मौनी ने येल्लो कलर की ड्रेस पहनी है. टाइगर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- खूबसूरत और टैलेंटिड मौनी रॉय के साथ काम करना शानदार था. आपके साथ अपने पहले पंजाबी सिंगल को शेयर करने का इंतजार नहीं हो रहा है.

फैंस ने किए कमेंट
टाइगर के इस पोस्ट पर ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा- पूरे गाने का इंतजार हो रहा है. वहीं दूसरे ने लिखा- आप दोनों की क्या शानदार केमिस्ट्री है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो टाइगर श्रॉफ आखिरी बार बागी 3 में नजर आए थे. वह जल्द ही हीरोपंती 2 और गणपत में नजर आने वाले हैं. टाइगर अपने फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं.

ये भी पढ़ें: जानिए रणवीर सिंह ने किसे बताया है अपनी जिंदगी, दीपिका पादुकोण नहीं हैं वो

Shah Rukh Khan को Salt And Pepper लुक में देख चौंक गए फैंस, तस्वीर से नहीं हट रही है नजर



image Source

Enable Notifications OK No thanks