एक नजर जैकी के लाडले टाइगर श्रॉफ की लाइफस्टाइल और नेटवर्थ की ओर


बॉलीवुड के टॉप एक्शन स्टार की लिस्ट में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) का नाम शुमार होता है. जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) के लाडले बेटे अपने सिक्स पैक एब्स और अपनी डांसिंग स्किल्स को लेकर भी चर्चाओं का विषय बने रहते हैं. प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ एक्टर की पर्सनल लाइफ भी खूब सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती है. स्टार किड होने के बाद भी टाइगर श्रॉफ ने अपने करियर में खूब स्ट्रगल किया है. पिता जैकी श्रॉफ की पहचान से हटकर टाइगर श्रॉफ ने इस जगत में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) की फिल्म हीरोपंती (Heropanti) से डेब्यु करने वाले टाइगर श्रॉफ एक्शन स्टार होने के साथ-साथ पर्दे पर अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले दमदार एक्टर भी हैं. 

 

क्या आप जानते हैं कि जैकी श्रॉफ के लाडले बेटे टाइगर श्रॉफ लग्जरी (Tiger Shroff Luxury Lifestyle) जिंदगी जीना पसंद करते हैं. बात करें एक्टर की नेटवर्थ की तो बता दें, 2021 तक उनकी नेटवर्थ 100 करोड़ रुपए थी. ढेर सारी फिल्में, कई एंडोर्समेंट और सोशल मीडिया के जरिए मिलने वाली इनकम से टाइगर अपने सभी शौक पूरा करते हैं. टाइगर श्रॉफ भले ही मीडिया के सामने बहुत कम बोलते हो, लेकिन एक्टर खुलकर जिंदगी जीना पसंद करते हैं. टाइगर श्रॉफ अपनी हर एक फिल्म के लिए 12-13 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं.

 

फिटनेस के शौकीन टाइगर खुद तो फिट रहते ही हैं, साथ ही अपने जिम के जरिए लाखों नौजवानों को फिटनेस टिप देते नजर आते हैं, साथ ही हेल्थी बॉडी के लिए मोटिवेट भी करते हैं. वही बात करें उनके लग्जरी अपार्टमेंट की तो बता दें टाइगर श्रॉफ 31 करोड़ से भी ज्यादा के घर के मालिक हैं. जी हां, उन्होंने यह घर अपनी फैमिली को तोहफे में दिया था.

 

इस लग्जरी भरे घर में जिम से लेकर डांस स्टूडियो तक के लिए स्पेशल स्पेस रेडी की गई है. टाइगर को सबसे ज्यादा सुकून अपने घर में वापस आकर ही मिलता है. आलीशान घर के साथ-साथ टाइगर का कार कलेक्शन भी देखने लायक है. बीएमडब्ल्यू, एसएस जगुआर 100, लैंड रोवर रेंज रोवर जैसी कार इस लिस्ट में शुमार हैं.

 

image Source

Enable Notifications OK No thanks