टीना डाबी की नई प्रोफाइल पिक्चर: शादी के बाद बदली ट्विटर पर तस्वीर, बेहद खूबसूरत नजर आ रहे IAS दंपती


राजस्थान की चर्चित आईएएस अधिकारी टीना डाबी ने हाल ही में डॉ. प्रदीप गवांडे से शादी कर ली। इसके बाद उनकी शादी और रिसेप्शन की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचाया। अब टीना डाबी ने ट्विटर पर अपनी प्रोफाइल पिक्चर को बदल दिया है। शादी के बाद पहली बार टीना डाबी ने अपनी ट्विटर प्रोफाइल पिक्चर को बदला है। फोटो में वह अपने आईएएस पति डॉ. प्रदीप गवांडे के साथ दिखाई पड़ रही हैं। उन्होंने अपनी इस फोटो को #NewProfilePic के साथ पोस्ट किया है। टीना डाबी की नई प्रोफाइल पिक्चर में आईएएस दंपती बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं। दोनों सोफे पर बैठकर पोज दे रहे हैं। इसके साथ ही दोनों ने मैचिंग के कपड़े भी पहने हुए हैं। 

टीना डाबी और डॉ. प्रदीप गवांडे ने 20 अप्रैल को डॉ. भीमराव अंबेडकर की तस्वीर में एक सादे समारोह में शादी की। उसके बाद 22 अप्रैल को जयपुर के आलीशान होटल में रिसेप्शन दिया। शादी और रिसेप्शन की तस्वीरें सामने आई हैं। 

टीना डाबी और प्रदीप गवांडे की शादी 20 अप्रैल को हुई और इसमें काफी कम लोग शामिल हुए थे। इसकी सिर्फ एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें कपल डॉ. अंबेडकर की तस्वीर के सामने खड़े हैं। दोनों इस तस्वीर में बेहद खुश नजर आ रहे हैं। दोनों ने ही सफेद कपड़े पहन रखे थे। 

टीना डाबी और प्रदीप गवांडे ने 22 अप्रैल को अपने रिश्तेदारों और मित्रों के लिए रिसेप्शन रखा। कुछ मेहमानों ने ही शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की, जिससे यह सामने आ सकी हैं। रिसेप्शन में मुख्य सचिव उषा शर्मा, सीएम के प्रमुख सचिव कुलदीप रांका, सीएम सालाहकार निरंजन आर्य, प्रमुख सचिव अखिल अरोरा, प्रमुख सचिव अपर्णा अरोरा, सीएम की सचिव आरती डोगरा, सीएम के सचिव गौरव गोयल, जयपुर कलेक्टर राजन विशाल, आईएएस अधिकारी ओमप्रकाश कसेरा, भवानी सिंह देथा, चित्तौड़गढ़ कलेक्टर अरविंद पोसवाल, भरतपुर कलेक्टर आलोक रंजन, जयपुर कमिश्नर आलोक श्रीवास्तव, एडीजी गोविन्द गुप्ता ने पहुंचकर वर-वधू को शुभकामनाएं दी।

टीना डाबी 2016 बैच की राजस्थान कैडर की अधिकारी हैं, जबकि प्रदीप गवांडे 2013 बैच के। टीना संयुक्त वित्त (कर) सचिव हैं, जबकि डॉ. गवांडे पुरातत्व एवं संग्रहालय के निदेशक हैं। 29 साल की टीना डाबी की यह दूसरी, जबकि प्रदीप गावंडे की पहली शादी है। टीना की पहली शादी कश्मीर के आईएएस अधिकारी अतहर आमिर उल शफी खान से हुई थी, लेकिन उनकी शादी लंबे समय तक नहीं चली। इस जोड़े को अगस्त 2021 में जयपुर की एक फैमिली कोर्ट ने तलाक दे दिया था। दोनों ने यूपीएससी की परीक्षा में टॉप किया था और शादी की थी, जिससे यह कपल रातोंरात चर्चित हो गया था।  



Source link

Enable Notifications OK No thanks