गार्डन में किसी और ‘लड़की’ संग रोमांस करते पकड़े गए तिवारी जी, अंगूरी का हुआ बुरा हाल !


Bhabi Ji Ghar Par Hai Latest Episode: भाबी जी घर पर हैं ( Bhabi Ji Ghar Par Hai) शो टीवी के फेमस कॉमेडी शो में से एक है.  ‘भाबी जी घर पर हैं’ के सभी किरदार विभूति नारायण यानि आशिफ शेख (Aasif Sheikh), तिवारी जी यानि रोहिताश्व गौड (Rohitashv Gour), ‘अंगूरी भाभी’ शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) और अनीता भाभी यानि नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) अपने-अपने शानदार अभिनय से लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाए हुए हैं. आज हम आपके लिए लेकर आए हैं Bhabi Ji Ghar Par Hai 10th February 2022 Episode  का अपडेट…

आज के एपिसोड की शुरुआत होती है तिवारी जी से. तिवारी जी विभुति के घर जाते हैं और उसे बुलाते हैं. विभु रसोई से बाहर आता है और कहता है कि क्या हुआ तुम गुस्से में लग रहे हो. तिवारी कहता है कि आप गुस्से का कारण हैं. विभुति कहता है शांत हो जाओ मुझे बताओ क्या हुआ. तिवारी बताता है कि मतिना नटिनी नाम का एक अफ्रीकी आदमी घर आया था, जिसे अंगूरी अपना दोस्त बता रही थी. विभुति कहता है भाभीजी का अफ्रीकी दोस्त कौन है. अनु कहती है कि वह मॉडर्न महिला है और मॉडर्न लैडीज के पुरुष दोस्त होते हैं. तिवारी कहता है कि यह हमारे समाज के खिलाफ है. अनु कहती हैं आप यहां अभी बैठे हैं और मेरी आपको नहीं देख पा रही. तिवारी परेशान होकर कहता है कि मैं आपसे विनती करता हूं कि कृपया अंगूरी से किसी विदेशी व्यक्ति के साथ रिश्ता रखने के लिए न कहें. अनु कहती है अंगूरी मॉडर्न महिला है और उन्हें अपने दोस्त चुनने का पूरा अधिकार है. तिवारी विभु पर चिल्लाते हैं. इतना कहकर तिवारी विभूति के बारे में सब कुछ बता देता ही कि कैसे विभूति ने उसे उकसाया था. जिसे विभूति नकार देता है. और जब अनु दोबारा पूछती है तो विभूति कहता है मैं जाकर चोटियां बनाता हूं और वहां से निकल जाता है.

वहीं दूसरी ओर हप्पू सिंह थाने में फोन पर बात कर रहे होते हैं. तभी सक्सेना महिला के रूप में वहीं पहुंच जाता है. हप्पू सिंह उसे देखकर पूछते हैं कि तुम उदास क्यों हो. सक्सेना कहता है कि लड़के मुझे बाजार में छेड़ते हैं. हप्पू सिंह सक्सेना से नाम पूछते है तो सक्सेना बताता है मेरा नाम अनोखी लाल सक्सेनी है. हप्पू सिंह कंफ्यूज हो जाता है. हप्पू अनोखी से कहता है कि अपना हाथ लाइट बल्ब सॉकेट में ड़ाल दो. फिर सक्सेना ऐसा ही करता है और अपने कैरेक्टर में आ जाता है. हप्पू सिंह पूछते हैं अब ये तुम्हारा नया नाटक क्या है तो सक्सेना बताता है कि  मेरे अंदर की महिलाएं जाग चुकी हैं और मैं इसका पूरा आनंद लेना चाहती हूं.


उधर बगीते में बगीचे में तिवारी और विभु साथ बात कर रहे होते हैं. विभुति तिवारी से कहता है कि आपको देखकर ऐसा लगता है कि आपका ब्लड प्रेशर हाई है. तिवारी कहता है कि मुझे अंगूरी के बारे में चिंता है कि उसे अब तक वापस आ जाना चाहिए. तभी अंगूरी एक शेख के साथ वापस आती है. विभु तिवारी से कहता है कि आपने कहा था कि वह अफ्रीकी के साथ गई थी क्या हुआ उसने अपना महाद्वीप बदल दिया. मलखान शेख के वेश में अंगूरी के साथ उनके पास जाता है. अंगूरी बताती है कि ये मेरा अरबी दोस्त है, मैं उससे मंदिर के बाहर मिली थी. तिवारी अंगूरी पर चिल्लाते हैं. दोनों मिलकर मलखान को पीटने लग जाते हैं. विभु उसका मजाक उड़ाता है. अंगूरी मलखान से पूछती है कि क्या तुम ठीक हो. अंगूरी कहती है कि तुम दोनों मेरे दोस्त का अपमान कर रहे हो इसलिए मैं तुमसे बात नहीं करूंगी. मलखान अंगूरी से कहता है कि मैं तुमसे बाद में मिलूंगा और दोनों चले जाते हैं.

तिवारी विभु से कहता है कि यह सब तुम्हारी वजह से है. तभी सामने से सक्सेना गुजर रहा होता है. विभु कहता है कि इस समस्या का समाधान मिल गया है.  सक्सेना के अंदर की महिला जाग गई है और आपको एक्टिंग करनी होगी जैसे आप सक्सेना के साथ रोमांस कर रहे हैं, भाभीजी आपको उसके साथ देखेंगी तो जलन महसूस करेंगी  और उनके सिर से मॉडर्न बनने का भूत उतर जाएगा. इसके बाद विभूति सक्सेना के पास जाता है और उसे कहता है कि तिवारी जी आपसे प्यार करते हैं वो आपके प्यार में पागल है. इसके साथ ही विभूति सक्सेना को पार्कि में तिवारी से मिलवाने के लिए बुला लेता है.

फिर सक्सेना और तिवारी एक गार्डन में मिलते हैं. सक्सेना तिवारी के साथ रोमांटिक होकर बोलती है मैंने सुना है कि तुम मुझे चाहते हो इसलिए मैं तुमसे मिलने आई हूं. उधर विभूति अंगूरी को लेकर बगीचे में पहूंच जाता है और पेड़ों के पीछे से छिपकर अंगूरी को सक्सेना और तिवारी का रोमांस दिखाता है. अंगूरी घबरा जाती है. गार्डन में तिवारी अंगूरी की झलक देख सक्सेना संग खूब प्यार भरी बातें करते हैं. अंगूरी रोने लगती है और कहती हैं कि ये सब सुनने से पहले मैं बहरी क्यों नहीं हो गई. तब विभूति बताता है कि ये सब आपको मॉडर्न बनने की वजह से है. अंगूरी कहती है मैं फिर से पुरानी अंगूरी बन जाऊंगी.

इसके बाद अंगूरी अनु के पास जाती है और उसे सब कुछ बताती है. अनु कहती है शांत हो जाईए अंगूरी जी ये महिला और कोई नहीं बल्कि सक्सेना जी है. उनके अंदर की महिला जाग गई है आजकल. उन लोगों ने आपको पागल बनाया है. ये वक्त आखिरी वार का है, जैसा मैं बताती हूं ऐसा ही कीजिए. अंगूरी कहती है ठीक है. उधर तिवारी औऱ विभूति दोनों बहुत खुश होते हैं कि अब अंगूरी अपने पुराने अवताऱ में आ जाएगी. तभी एक चीनी आदमी के वेश में टिल्लू उनके पास आकर खड़ा हो जाता है.

Bhabi Ji Ghar Par Hai 9th February 2022 Episode: ‘भाबी जी घर पर हैं’ में मॉडर्न ड्रेस पहन ‘टीका’ संग डिस्को चलीं ‘अंगूरी भाबी’

Raskala Song Out: Raftaar का रैप और Shakti Mohan का धमाकेदार डांस, साउथ इंडियन स्टाइल इस गाने पर आ जाएगा दिल

 

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks