दिल्ली पुलिस में 2268 पदों पर आवेदन की कल आखिरी तारीख, 12वीं पास जल्द करें आवेदन


SSC Delhi Police Recruitment 2022 : कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने दिल्ली पुलिस विभाग में सहायक वायरलेस ऑपरेटर (AWO) / टेली-प्रिंटर ऑपरेटर (TPO) के पदों के लिए हेड कांस्टेबल और ड्राइवर (कांस्टेबल) के पदों वैकेंसी निकाली गई है. इन पदों पर आवेदन के लिए कल आखिरी तारीख है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 29 जुलाई 2022 यानी कल तक जल्द से जल्द आवेदन कर लें. वे कैंडिडेट्स जो इन पदों (SSC Delhi Police Driver Constable Recruitment 2022) के लिए अप्लाई करना चाहते हों, वे एसएससी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं. ऐसा करने के लिए स्टाफ सेलेक्शन कमीशन की आधिकारिक वेबसाइट का पता है – ssc.nic.in

जानें वैकेंसी डिटेल्स 
इस भर्ती प्रक्रिया के तहत कुल 2268 पदों को भरा जाएगा.

जानें शैक्षणिक योग्यता 
इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के लिए शैक्षणिक योग्यता मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से 12वीं की डिग्री होनी चाहिए साथ ही जिनके पास ड्राइविंग लाइसेंस हो, अप्लाई कर सकते हैं. ये पद सिर्फ पुरुषों के लिए हैं.

जानें कैसे होगा चयन 
इन पदों पर चयन लिखित परीक्षा के माध्यम से होगा. एग्जाम संभवत: अक्टूबर 2022 में आयोजित किया जाएगा. 

जानें सैलरी डिटेल्स 
इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से कुल 1411 पदों पर भर्ती होगी. इनके लिए देश के किसी भी राज्य से कैंडिडेट्स अप्लाई कर सकते हैं. चयनित कैंडिडेट्स को महीने के 21700 से लेकर 69100 रुपए तक सैलरी मिलेगी. इन पदों के लिए आयु सीमा 18 से 27 वर्ष है.

​​DSSSB Maths Result 2022: दिल्ली सबोर्डिनेट सर्विस सिलेक्शन बोर्ड ने जारी किया टीजीटी परीक्षा का रिजल्ट, ऐसे करें चेक

​​Indian Army Recruitment 2022: आर्मी में निकली शॉर्ट सर्विस कमीशन के तहत बंपर पदों पर भर्ती, ऐसे करें आवेदन

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks