Top Entertainment News Today: हंसल मेहता ने की दूसरी शादी, कार्तिक का था बॉलिवुड ऐक्ट्रेस से अफेयर


Today Trending Entertainment News: बॉलिवुड में रोजाना कुछ अलग और चौंकाने वाला होता है। ऐसा ही आज भी हुआ है। डायरेक्टर हंसल मेहता ने अपनी गर्लफ्रेंड से शादी कर ली है। इनका नाम सफीना हुसैन है और दोनों काफी सालों से लिव-इन में रह रहे थे। इसके अलावा सबसे ज्यादा चर्चा में वेब सीरीज पंचायत 2 है। इसमें भूमिका निभाने वाली सुनीता राजभर भी सुर्खियों में आ गई हैं। कम ही लोग जानते हैं कि सुनीता कभी नवाजुद्दीन सिद्दीकी की गर्लफ्रेंड रही हैं। आइए, जानते हैं कि आज बॉलिवुड में क्या कुछ हुआ।

हंसल मेहता ने की सफीना संग शादी
बॉलिवुड के मशहूर डायरेक्टर हंसल मेहता ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड और लिव-इन पार्टनर सैफीना हुसैन के साथ शादी कर ली है। यह शादी भले ही आज हुई हो लेकिन इन दोनों का रिश्ता 17 साल पुराना है और दोनों के 2 बच्चे भी हैं। हंसल मेहता की शादी पर राजकुमार राव, हुमा कुरैशी, प्रतीक गांधी, अनुभव सिन्हा, करिश्मा तन्ना, रणवीर बरार, विशाल भारद्वाज, मनोज बाजपेयी से लेकर एकता कपूर समेत तमाम बॉलिवुड सिलेब्रिटीज ने कपल को शादी की ढेर सारी शुभकामनाएं दीं। हंसल मेहता की ये दूसरी शादी है। सफीना और हंसल मेहता की दो बेटियां हैं। वहीं पूर्व पत्नी संग हंसल मेहता के दो बेटे हैं। उनकी पूर्व पत्नी का नाम सुनीता मेहता है। दोनों ने कई सालों पहले तलाक ले लिया था।

कार्तिक आर्यन का था बॉलिवुड की हिरोइन से अफेयर
कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की सक्सेस में बिजी हैं। अब कार्तिक ने बताया है कि उनका एक बॉलिवुड की हिरोइन के साथ अफेयर रह चुका है। हालांकि उन्होंने अभी तक उस हिरोइन का नाम नहीं बताया है। कार्तिक ने कहा कि अगर वह अपनी किसी को-ऐक्टर के साथ कॉफी पीने भी बाहर जाएं तो उसे अफेयर समझ लिया जाता है जबकि ऐसा कुछ नहीं होता है।

‘मन्नत’ के बॉस शाहरुख नहीं, गौरी खान हैं
शाहरुख खान की तरह ही उनकी वाइफ गौरी खान भी लाइमलाइट में रहती हैं। गौरी इंटीरियर डिजाइनर हैं और उन्होंने अपने घरों का भी इंटीरियर डिजाइन किया है। घर की सजावट के मामले में शाहरुख की बिल्कुल भी नहीं चलती है। गौरी खान ही अपने हिसाब से पूरे घर को डिजाइन करती हैं। शाहरुख खान ने एक इवेंट में बताया कि उनकी वाइफ गौरी खान उन्हें या किसी को भी घर के डिजाइन से छेड़छाड़ करने नहीं देती हैं।

‘कभी ईद कभी दिवाली’ में नई एंट्री
बॉलिवुड सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ के कारण चर्चा में हैं। फिल्म के स्टारकास्ट के बारे में बहुत सी खबरें आ चुकी हैं। अब पता चला है कि वेंकटेश और पूजा हेगड़े के बाद तेलुगू ऐक्टर जगपति बाबू को सलमान की इस फिल्म में कास्ट कर लिया गया है और वह अगले महीने से सलमान के साथ शूटिंग भी शुरू कर देंगे।

‘पंचायत 2’ की ऐक्ट्रेस कभी थीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी की गर्लफ्रेंड
इन दिनों वेब सीरीज ‘पंचायत 2’ काफी चर्चा में है। इस सीरीज में क्रांति देवी के किरदार में सुनीता राजवर नजर आ रही हैं। कम ही लोग जानते हैं कि सुनीता नैशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से ग्रैजुएट हैं और एक समय पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ रिलेशनशिप में रही थीं। नवाज ने अपनी आटोबायोग्राफी ‘एन ऑर्डिनरी लाइफ’ में बताया था कि वह और सुनीता डेढ़ साल रिलेशन में थे लेकिन बाद में उन्हें सुनीता ने छोड़ दिया था।

image Source

Enable Notifications OK No thanks