ट्रेलर: फेमस टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ नए सीजन के साथ तैयार, स्टेज पर दिखी बड़े सेलेब्स की चटपटी बातें


करण जौहर अपने शो ‘कॉफी विद करण’ के एक और तड़कते भड़कते ब्रैंड न्यू सीजन के साथ लौट आए हैं। अब बस इंतजार है तो काउच पर आने वाले इंडिया के बिगेस्ट स्टार्स का, जो अपने जवाब से करण की कॉफी को सुपर हॉट बनाएंगे। ये टॉक शो पिछले 18 सालों से सभी का ऑल टाइम फेवरेट रहा है। इस शो ने अपने सुपरस्टार गेस्ट्स, मजेदार बातचीत और कॉन्ट्रोवर्शियल सवालों की वजह से खूब सुर्खियां बटोरी हैं। अब इस शो का सीजन 7 आ रहा है, जिसका नया एपिसोड हर गुरुवार को एक्सक्लूसिव डिज़्नी+ हॉटस्टार पर आएगा। ये शो 7 जुलाई, 2022 से शुरू होगा।

काउच पर होंगे ये सेलेब्स
हाल में सुपरफेमस ‘कॉफी विद करण सीजन 7’ का एक ट्रेलर सामने आया है। इसमें नए सीजन में आने वाले कुछ टैलेंटेड ऐक्टर्स की झलक पेश की गई है, जिसमें अक्षय कुमार, अनिल कपूर, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, वरुण धवन, जान्हवी कपूर, सारा अली खान, विजय देवरकोंडा, सामंथा प्रभु, शाहिद कपूर, कियारा आडवाणी शामिल हैं, जो अपकमिंग सीजन की एक्साइटमेंट को और भी बढ़ा रहें है।


मजेदार एलिमेंट्स से भरपूर होगा नया सीजन
इस सीज़न में देखने के लिए और भी बहुत कुछ है, क्योंकि करण जौहर हर एपिसोड को करेंट इवेंट्स और ट्रेंडिंग कन्वर्सेशन पर एक मोनोलॉग के साथ ओपन करते हैं। शो में करण अपने गेस्ट को नॉटी और नाइस तरीके से इंट्रोड्यूस करेंगे। इसके सिग्नेचर रैपिड-फायर सेगमेंट के साथ शो में कुछ न्यू एडिशन्स किए गए है, जिसमें कॉफ़ी बिंगो, मैश्ड अप जैसा और भी बहुत कुछ है, जो दर्शकों को उनके पसंदीदा सितारों के करीब लाएंगे।

Koffee With Karan 7: राम चरण और Jr NTR ने करण जौहर को कहा ‘ना’, अब ‘कॉफी विद करण’ में दिखेंगे ये साउथ स्टार्स
करण जौहर ने की खुशी जाहिर
इस पर बात करते हुए कॉफी विद करण के होस्ट करण जौहर ने कहा, ‘मैं कॉफी विद करण के एक बिल्कुल नए सीजन के साथ वापस आने के लिए एक्साइटेड हूं। वो भी 18 से ज्यादा सालों से सेलिब्रिटीज हॉट स्पॉट होने के वादे को पूरा करते हुए मुझे खुशी हो रही है। यह सितारों की एक गैलेक्सी के लिए पूरी तरह से बिल्कुल साफ सीजन होगा, जहां कोई ब्रेक नहीं है। तो अगर आप बातचीत को अगले दिन की सुर्खियां बनने से पहले देखना चाहते हैं, तो हर गुरुवार डिज्नी+ हॉटस्टार आपकी वो फेवरेट प्लेस है।’

Koffee with Karan: जब अक्षय खन्ना से डरते थे करण जौहर, ‘कॉफी विद करण’ में फिल्ममेकर ने बताई थी वजह
कॉफी विद करण सीजन 7 की शुरुआत
‘कॉफी विद करण सीजन 7’ एक्सक्लूसिवली डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगा और सभी प्लेटफॉर्म के सब्सक्राइबर्स के लिए उपलब्ध होगा। यू.एस. में फैन्स के लिए कॉफी विद करण सीज़न 7 खासतौर से हुलु पर स्ट्रीम होगा, तो कॉफी विद करण के लेटेस्ट सीज़न को देखने के लिए, हर गुरुवार, 7 जुलाई, 2022 से डिज़्नी+ हॉटस्टार में ट्यून करें।



image Source

Enable Notifications OK No thanks