आगरा में दर्दनाक हादसा: तेज रफ्तार डंपर ने तीन भाइयों को मारी टक्कर, दो की मौत, तीसरा घायल


अमर उजाला नेटवर्क, आगरा
Published by: मुकेश कुमार
Updated Fri, 25 Mar 2022 10:31 PM IST

सार

आगरा के कस्बा किरावली में लक्ष्मी गार्डन के सामने सर्विस रोड पर हादसा हुआ है। तीनों भाई टहल रहे थे, तभी पीछे से डंपर ने उन्हें टक्कर मार दी। 

कान्हा और यशू (फाइल फोटो)

कान्हा और यशू (फाइल फोटो)
– फोटो : अमर उजाला

ख़बर सुनें

विस्तार

आगरा के थाना अछनेरा क्षेत्र के कस्बा किरावली में शुक्रवार शाम को दर्दनाक हादसा हो गया। कस्बा के लक्ष्मी गार्डन के सामने सर्विस रोड पर तेज रफ्तार डंपर ने तीन भाइयों को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों भाइयों की मौत हो गई। तीसरा घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने डंपर को कब्जे में ले लिया है।

सड़क पर टहल रहे थे तीनों भाई

किरावली के बसंत विहार कालोनी निवासी सुग्रीव का 15 वर्षीय पुत्र कान्हा अपने छोटे भाई अंशू और चचेरे भाई यशु उर्फ अर्चित पुत्र धीरज शुक्रवार शाम को घर से टहलने निकले थे। हाईवे के सर्विस मार्ग पर लक्ष्मी गार्डन के पास किरावली चौकी की तरफ से आ रहे डंपर ने तीन भाइयों को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में कान्हा और यशू की मौके पर ही मौत हो गई। अंशु घायल हो गया।

हादसे के बाद डंपर चालक फरार

हादसे के बाद घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। उसी दौरान भवनपुरा निवासी रवि अज्ञात वाहन की चपेट में आकर घायल हो गया। पुलिस ने घायलों को घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं टक्कर मारने वाले डंपर को पकड़ लिया है। चालक फरार हो गया। चौकी इंचार्ज अबनीत मान ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। चालक की तलाश की जा रही है। 



Source link

Enable Notifications OK No thanks