ट्रक ड्राइवर का दावा, एलियंस ने उसे इंसानों से संपर्क कराने के लिए चुना है


एलियंस की मौजूदगी को लेकर साइंस पुख्‍तातौर पर अभी कुछ नहीं कहता, लेकिन कई लोग दावा करते हैं कि एलियंस हैं। ताजा वाकया ब्रिटेन से सामने आया है। वहां बोल्‍टन निवासी एक फोर्कलिफ्ट ट्रक ड्राइवर का कहना है कि एलियंस ने इंसानों से संपर्क करने के लिए उसे चुना है। 45 साल के माइकल एलन का कहना है कि जब वह छोटे थे, तभी से एलियंस के साथ बाचतीत कर रहे हैं। उन्‍हें विश्‍वास है कि एलियंस कई बार उन्‍हें क‍िडनैप भी कर चुके हैं। गौर करने वाली बात यह है कि माइकल अपने किडनैपर्स की डिटेल इमेज बनाते हैं और उन्‍होंने अपने अनुभवों पर एक किताब भी लिखी है। 

डेली स्‍टार की रिपोर्ट के अनुसार, माइकल शादीशुदा हैं। वह दो बच्‍चों के पिता हैं। उनकी पत्‍नी ने माइकल को घर में एलियंस के बारे में बात करने से बैन कर दिया है। माइकल का कहना है कि 80 के दशक में उन्‍होंने गलती से एलियंस को कम्‍युनिकेट करने के लिए आकर्षित किया था। 

वह कहते हैं कि यह हमेशा एक रहस्‍य रहेगा कि एलियंस ने उन्‍हें ही क्‍यों चुना। एलियंस को लेकर अपनी सबसे पुरानी यादों के बारे में माइकल बताते हैं कि तब वह बच्‍चे थे। उन्‍हें सिर पर झटके लग रहे थे। माइकल को लगा कि उनकी मां होगी। उन्‍होंने जैसे ही आंख खोली सामने एक ग्रे एलियन थी। 

माइकल का दावा कि जब वह युवा थे तब एक बार एलियंस ने उन्‍हें घर के पास बागीचे में बुलाया। वो ऐसे वन्‍यजीव थे, जिन्‍हें माइकल ने पहले कभी नहीं देखा था। माइकल कहते हैं कि धीरे-धीरे समझ आ गया कि एलियंस ने उन्‍हें अपने मिशन के लिए चुना है। माइकल का मानना है कि एलियंस उनके परिवार को पीढ़‍ियों से टार्गेट करते रहे होंगे। वह बताते हैं कि उनकी मां भी ऐसे ही अनुभव करती थीं। माइकल कहते हैं कि वह एलियंस के स्‍पेसशिप तक जा चुके हैं। उन्‍हें बहुत अच्‍छी तरह से तो याद नहीं, पर एलियंस ने उन्‍हें एक लाइट से अपने स्‍पेसशिप तक खींच लिया था। 

वैसे, ऐसा दावा करने वाले माइकल अकेले नहीं हैं। एक अमेरिकी शख्‍स ने भी ऐसी ही चौंकाने वाली बात बताई थी। कहा था कि जब वह 10 साल के बच्‍चे थे, तब एलियंस ने अपहरण कर लिया था। शख्‍स ने दावा किया था कि यह किडनैपिंग एक-दो दिन के लिए नहीं बल्कि पूरे 20 साल के लिए हुई थी और जब एलियंस ने उन्‍हें उनकी जिंदगी में वापस भेजा, तब वह उसी उम्र में जी रहे थे, जिस उम्र में उन्हें किडनैप किया गया था। 
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Enable Notifications OK No thanks